सस्ते में खरीदें iPhone 13, मिल रहा कई हजार का डिस्काउंट, देखें पूरा का पूरा ऑफर

Updated on 04-Apr-2022
HIGHLIGHTS

Apple iPhone 13 को बेहद ही कम कीमत में खरीदने का शानदार मौका

Vijay Sales में मिल रही है बेहतरीन और धमाका डील

iPhone 13 पर मिल रहा है 10000 रुपये का डिस्काउंट

पिछले कुछ हफ्तों में Apple iPhone 13 की कीमत में काफी कमी आई है। हालांकि यह भी यहाँ जानना बेहद ही जरूरी है कि यह कीमत में कमी Apple की ओर से अपने लेटेस्ट iPhone 13 पर आधिकारिक कीमतों में कटौती या छूट नहीं हैं। यानि यह कमी आपको मात्र डिस्काउंट और कैशबैक के माध्यम थर्ड पार्टी वेबसाइट्स के माध्यम से ही मिल रहा है। 

कहाँ मिल रहा ऑफर और डिस्काउंट

जैसे कि हमने आपको बताया है कि कीमत में एप्पल की ओर से आधिकारिक तौर पर नहीं की गई है। कीमत में ये कमी भारत में ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों शॉपिंग स्टोर से ऑफ़र की जा रही है जो iPhone 13 को और भी अधिक आकर्षक डीलके तौर पर हमारे सामने रख रही है। भारत के प्रमुख शॉपिंग स्टोरों में से एक, विजय सेल्स, iPhone 13 Pro पर एक बेहतरीन डील पेश कर रहा है। आइए जानते हैं क्या है पूरा ऑफर।

यह भी पढ़ें: PAN card फ्रॉड में फंसे राजकुमार राव, बचे रहने के लिए अपनाएं ये बातें

iPhone 13 पर मिल रहा 10000 रुपये का डिस्काउंट

अपने ऑफर के तहत विजय सेल्स ग्राहकों को iPhone 13 पर 5,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दे रही है। हालांकि आप अब सोच रहे होंगे कि 10000 रुपये बोलकर मात्र 5000 रुपये का ही डिस्काउंट? लेकिन आपको बता देते है कि डील यहीं खत्म नहीं होती है। iPhone 13 की खरीदारी पर ग्राहकों को 5,000 रुपये का कैशबैक भी मिल रहा है। इसका मतलब है कि आप iPhone 13 पर कुल 10000 रुपये का लाभ ले सकते हैं। लेकिन इसके लिए कंपनी ने कुछ शर्त रखी हैं। आइए जान लेते है कि आखिर यह शर्त आदि क्या हैं? 

iPhone 13 की कीमत डिस्काउंट के बाद क्या है

हालांकि इसके पहले कि हम शर्त आदि के बारे में जानें, आइए पहले जान लेते है कि आखिर आपको डिसॉकउन्ट आदि के बाद किस कीमत में iPhone 13 मिलने वाला है। iPhone 13 प्रो 5,000 रुपये के फ्लैट डिस्काउंट पर उपलब्ध है, जो 128GB वैरिएंट की कीमत को 79,900 रुपये पर ले आता है, हालांकि इसपर 5000 रुपये का कैशबैक कीमत को 74,900 रुपये तक कम करता है। आइए अब जानते है कि आखिर कौन से नियम और शर्ते Vijay Sales ने रख दी हैं। 

यह भी पढ़ें: घर बैठे OTT पर देखना है कुछ नया, तो इस हफ्ते कॉमेडी से लेकर बायोपिक तक के विकल्प हैं मौजूद

iPhone 13 पर कैसे मिलेगा 10000 रुपये का डिस्काउंट

सबसे पहले, इस डील का लाभ उठाने के लिए आपको अपने आसपास के Vijay Sale के स्टोर पर जाना होगा। कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक अगर आप iPhone 13 को Vijay Sales की वेबसाइट से खरीदते हैं तो डिस्काउंट और कैशबैक डील लागू नहीं होगी। लेकिन अगर आप iPhone 13 को ऑनलाइन खरीदना पसंद करते हैं तो वेबसाइट पर अलग-अलग डील हैं। हालाँकि, ये सौदे उतने अच्छे नहीं हैं और iPhone 13 की खरीद पर आपके पैसे नहीं बचाएंगे। डिस्काउंट और कैशबैक दोनों ऑफर तभी मिलते हैं, जब आप फिजिकल स्टोर से iPhone 13 खरीदते हैं।

इसके अलावा यह भी आपके लिए जानना जरूरी है कि आपको कैशबैक मात्र तभी मिल सकता है, जब आप एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड का उपयोग करते हैं। हालांकि इसके अलावा आपको एक्सचेंज बोनस भी मिल सकता है, अगर आप पूरा डील आदि के बारे में जानकारी लेना चाहते हैं तो आप Vijay Sales की वेबसाइट या फिज़िकल स्टोर पर विज़िट कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: 7 अप्रैल को लॉन्च होगा realme GT 2 Pro, भारत में इस कीमत में एंट्री ले सकता है 2K AMOLED डिस्प्ले से लैस यह फोन

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :