ये रही King Of Deals! iPhone 13 पर मिल रही सबसे तगड़ी डील, इससे पहले कभी नहीं बिका इतना सस्ता

Updated on 26-Sep-2024

Amazon Great Indian Festival Sale आज (26 सितंबर) रात 12 बजे से शुरू हो गई है। अभी यह सेल केवल अमेज़न प्राइम मेंबर्स के लिए लाइव है और रेगुलर ग्राहकों को इसका एक्सेस कल (27 सितंबर) रात 12 बजे से मिलेगा। इस सेल के दौरान ग्राहक स्मार्टफोन्स, और बड़े उपकरणों समेत एक बहुत बड़े पैमाने अलग-अलग कैटेगरीज़ के प्रोडक्ट्स पर प्रभावशाली डिस्काउंट्स पा सकते हैं। इसी के साथ इच्छुक ग्राहक कुछ चुनिंदा बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड्स का इस्तेमाल करके अतिरिक्त डिस्काउंट भी पा सकते हैं। वर्तमान में अमेज़न SBI क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स के साथ 10% फ्लैट डिस्काउंट ऑफर कर रहा है।

Amazon Sale King Of Deals: iPhone 13

जो लोग एक आईफोन खरीदना चाहते हैं और उनकी कीमतें कम होने का इंतज़ार कर रहे हैं, वे अमेज़न की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल से अभी काफी कम कीमत में नया आईफोन खरीद सकते हैं। इस सेल के दौरान ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म iPhone 13 पर भारी डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। अभी यह स्मार्टफोन बेस 128GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए 41,999 रुपए में लिस्टेड है। यह इसकी असली कीमत (59,600 रुपए) पर 30 प्रतिशत की सीधी छूट है।

iPhone 13 Offers

इच्छुक ग्राहक SBI बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स के साथ 1500 रुपए तक का अतिरिक्त डिस्काउंट पा सकते हैं। इन ऑफर्स के साथ iPhone की प्रभावी कीमत घटकर 40,499 रुपए हो जाएगी। इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर के तहत भी 25,700 रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है, जिसका इस्तेमाल करने के लिए आपके पास एक पुराना डिवाइस होना जरूरी है, जिसका मॉडल और कंडीशन भी अच्छे हों। इसके अलावा अगर आप EMI पर इस फोन को खरीदने की सोच रहे हैं, तो EMI ऑप्शंस 2,036 रुपए से शुरू होते हैं। यहाँ से खरीदें!

iPhone 13 Specifications

इस फोन को 6 अलग-अलग कलर ऑप्शंस में खरीदा जा सकता है। 128GB के अलावा इसके 256GB और 512GB स्टोरेज वेरिएंट भी उपलब्ध हैं। iPhone 13 एक 6.1-इंच सुपर रेटीना डिस्प्ले के साथ आता है, जो HDR10, डॉल्बी विज़न और 2100 निट्स पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करती है। इस डिस्प्ले को सिरैमिक शील्ड ग्लास की सुरक्षा दी गई है। यह iOS 15 के साथ प्री-इंस्टॉल्ड आता है और iOS 18 तक अपग्रेड के लिए सक्षम है।

फोटोग्राफी के लिए यह फोन एक ड्यूल बैक कैमरा सेटअप से लैस है जिसमें 12 + 12 मेगापिक्सल सेंसर्स मिलते हैं और आगे की तरफ भी 12MP सेल्फ़ी शूटर दिया है। यह एक 3240mAh की बैटरी पर चलता है जो 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Samsung Galaxy S24 Ultra अमेज़न पर Galaxy S23 के बेस मॉडल के बराबर कीमत में खरीदने के लिए उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन को बहुत ही तगड़े डिस्काउंट के साथ पेश किया जा रहा है। अमेज़न इस फोन की खरीद पर ढेरों आकर्षक ऑफर्स दे रहा है, जिसमें 200MP कैमरा के साथ कई बेहतरीन फीचर्स शामिल हैं।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :