ये धमाकेदार ऑफर उड़ा देगा आपके होश, iPhone 13 पर सबसे धाकड़ डील का उठायें लाभ

ये धमाकेदार ऑफर उड़ा देगा आपके होश, iPhone 13 पर सबसे धाकड़ डील का उठायें लाभ
HIGHLIGHTS

एक्सचेंज ऑफर में पूरे 20,550 रुपये डिस्काउंट के साथ मिल रहा है iPhone 13

ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं नया iPhone 13

इन कार्ड्स से खरीदेंगे तो मिलेगा 10% इन्स्टेन्ट डिस्काउंट

भारत में आईफोन का क्रेज तो जैसे बढ़ता ही जा रहा है। पहले जहां एंड्रॉइड यूजर्स की भीड़ में कुछ ही आईफोन यूजर्स होते थे, वहीं अब आईफोन यूजर्स की संख्या काफी बढ़ गई है। जिसका एक मुख्य कारण ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स पर मिलने वाले बढ़िया डिस्काउंट ऑफर्स भी हैं। इस समय भी Amazon India पर iPhone 13 को बेहद खास कीमत में बेचा जा रहा है।  

यह भी पढ़ें: Netflix की एक एक मूवी और शो देखें फ्री में, ये रहा जुगाड़

यूं तो यह फोन अमेज़न पर 61,499 रुपये में लिस्टेड है लेकिन आप इसे करीब आधी कीमत में खरीद सकते हैं। कैसे? चलिए जानते हैं आगे…

iPhone 13 huge discount

यहां हम iPhone 13 के 128GB मॉडल की बात कर रहे हैं जो इस समय 61,499 रुपये में मई रहा है। लेकिन अगर अमेज़न पर मिल रहे एक्सचेंज ऑफर की बात करें तो डिवाइस पर 20,550 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इसकी कीमत कम होकर 40,949 रुपये हो जाती है। 

हालांकि, अगर आप एक साथ मोटी रकम खर्च नहीं करना चाह रहे हैं लेकिन नया iPhone भी खरीदना है तो आप इसे 2,938 रुपये प्रति माह पर भी इसे खरीद सकते हैं।  यहां से खरीदें 

iPhone 13 huge discount

इसके अलावा, स्टैन्डर्ड चार्टर्ड या एमेक्स क्रेडिट कार्ड से इसे खरीदने पर 7.5% इन्स्टेन्ट डिस्काउंट भी मिल रहा है। यह डिस्काउंट ईएमआई ट्रांजेक्शन पर लागू होगा। 

Apple iPhone 13 128GB स्टोरेज के साथ आता है। स्मार्टफोन 6.1-इंच की सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले ऑफर करता है। फोन के बैक पर 12MP + 12MP का एक ड्यूअल कैमरा सेटअप है और फ्रंट पर एक 12MP सेल्फी कैमरा दिया है। स्मार्टफोन A15 बायोनिक चिप प्रोसेसर पर चलता है। 

यह भी पढ़ें: Jio Vs Airtel: अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग के अलावा ये सभी बेनेफिट फ्री, देखें किस कंपनी का प्लान बेस्ट

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo