Deal of the day! iPhone 13 के इस धुआंधार मॉडल की कीमत में हुई तगड़ी कटौती, धड़ल्ले से बिक रहा इस जगह

Updated on 27-Jun-2023
HIGHLIGHTS

iPhone 13 के 128GB वेरिएंट फ्लिपकार्ट पर 16% डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है।

एक्सचेंज ऑफर के तहत स्मार्टफोन पर 35,000 रुपए तक का अतिरिक्त डिस्काउंट पा सकते हैं।

इसके अलावा फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पर 5% कैशबैक भी मिल रहा है।

अगर आप अपने फोन को एप्पल के नए iPhone 13 के साथ अपग्रेड करना चाहते हैं, तो हम आपके लिए फ्लिपकार्ट की बेस्ट डील लेकर आए हैं जो आपकी भारी रकम बचाने में मदद करेगी। यह आपके लिए किफायती कीमत में एक नया प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदने का सुनहरा मौका है।

iPhone 13 डिस्काउंट

iPhone 13 के 128GB वेरिएंट की असली कीमत 69,900 रुपए है। हालांकि, फ्लिपकार्ट पर 16% की भारी कटौती के बाद आप इसे केवल 58,499 रुपए में खरीद सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Itel A60S Amazon Microsite: सबका दिल जीतने आ रहा itel का धांसू फोन, 7000 से भी कम में बनेगा भारत का पहला 8GB रैम स्मार्टफोन

iPhone 13 एक्सचेंज डील

फ्लैट डिस्काउंट के अलावा आप iPhone 13 के बदले में अपना पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करके 35,000 रुपए तक का अतिरिक्त डिस्काउंट पा सकते हैं। हालांकि, यह डिस्काउंट पुराने फोन के मॉडल और उसकी वर्किंग कंडीशन पर निर्भर करता है। 

iPhone 13 बैंक ऑफर्स

इसके अलावा आप ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड EMI ट्रांजैक्शन पर 1000 रुपए तक की 10% छूट पा सकते हैं। इसके अलावा फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पर 5% कैशबैक भी मिल रहा है। यहाँ से खरीदें

यह भी पढ़ें: रिकॉर्ड कायम करने आ रहा दुनिया का पहला 24GB रैम वाला OnePlus स्मार्टफोन, 150W चार्जिंग और कैमरा फीचर्स भी ताबड़तोड़

iPhone 13 स्पेक्स

एप्पल का यह स्मार्टफोन 6.1-इंच OLED डिस्प्ले के साथ आता है। यह iOS के लेटेस्ट वर्जन iOS 16 पर काम करता है। इसके अलावा फोन के बैक पर 12MP के दो कैमरे और फ्रन्ट पर 12MP का एक कैमरा मिल रहा है। 

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :