iPhone 12 इससे सस्ता शायद फिर न मिले, देखें Flipkart Sale में इसकी कीमत

Updated on 28-Nov-2023
HIGHLIGHTS

iPhone 12 इस समय Flipkart Sale में बेहद ही कम कीमत में सेल किया जा रहा है।

iPhone 12 को Flipkart Sale में बड़े डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है।

आप iPhone 12 को इस समय Flipkart पर 40000 रुपये से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं।

अगर कोई भी इस समय Apple Ecosystem में अपने कदम रखना चाहता है, तो बेहद ही कम प्राइस में इस समय ऐसा किया जा सकता है। असल में आप iPhone 12 को खरीदने के साथ ही Apple के ग्राहक बन सकते हैं। हम जानते है कि Apple iPhone 15 Series को लॉन्च कर दिया गया है। इस फोन की कीमत बेहद ही ज्यादा है, ऐसे में अगर आप कम कीमत में Apple के कुछ साल पुराने फोन को खरीदना चाहते हैं तो ऐसा कर सकते हैं।

अगर आप iOS पर स्विच करना चाहते हैं तो आप iPhone 12 को खरीदने के साथ ऐसा कर सकते हैं। यह फोन अभी भी एक दमदार फोन कहा जा सकता है। इस समय फोन को Flipkart पर बेहद ही शानदार डिस्काउंट के साथ कम प्राइस में खरीदा जा सकता है। आप फोन को 40000 रुपये के अंदर अपने घर ले सकते हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर इतना सस्ता कैसे आपको iPhone 12 मिल सकता है। आइए हम आपको बताते हैं कि कैसे यह फोन आपको सस्ता मिलने वाला है।

यह भी पढ़ें: Jio के इस धमाका फोन पर कौन से प्लांस करते हैं काम, देख लें प्लांस की ये लंबी छोड़ी लिस्ट


iPhone 12 पर धमाका डिस्काउंट किया जा रहा है ऑफर

iPhone 12 पर इस समय Flipkart 15% डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। इस फोन की असल कीमत 49900 रुपये के आसपास Flipkart पर है। हालांकि आप इसे इस डिस्काउंट के बाद मात्र 41999 रुपये में खरीद सकते हैं। फोन पर कई बैंक ऑफर के बाद इसकी कीमत और भी ज्यादा कम हो जाने वाली है। हालांकि पुराने फोन को एक्सचेंज करने पर आप इसे और भी सस्ता खरीद सकते हैं।

हम यहाँ फोन के 64GB मॉडल की बात कर रहे हैं। हालांकि अगर आप ज्यादा स्टॉरिज वाला वैरिएन्ट खरीदते हैं तो आपको कुछ ज्यादा पैसे चुकाने पड़ सकते हैं। बैंक ऑफर की बात करें तो iPhone 12 को खरीदने पर आपको Axis Bank Credit Card, Flipkart Axis Bank Credit Card और Citi bank Credit Card से EMI लेनदेन पर 1000 रुपये डिस्काउंट मिलने वाला है।

यह भी पढ़ें: iQOO 11 5G Price Drop!  iQOO 12 के लॉन्च से पहले 120W चार्जिंग वाले इस फोन पर सीधे 13000 का Discount, देखें डील

इसके अलावा अगर आप अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करने पर नए फोन को खरीदते हैं तो आपको लगभग 34500 रुपये तक की बचत हो सकती है। असल में आपको इतना डिस्काउंट मिल सकता है, अगर आपके पुराने फोन की कंडीशन अच्छी खासी है। हालांकि अगर नहीं तो आपको फोन कुछ महंगा भी पड़ सकता है, ऐसा इसलिए क्योंकि आपको एक्सचेंज ऑफर ज्यादा नहीं मिलेगा।

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :