Great Sale: iPhone 12 Price Drop, देखें तगड़े और फाडू ऑफर, इतना सस्ता फिर नहीं मिलेगा

Great Sale: iPhone 12 Price Drop, देखें तगड़े और फाडू ऑफर, इतना सस्ता फिर नहीं मिलेगा
HIGHLIGHTS

iPhone 12 के 64GB स्टॉरिज मॉडल पर ग्राहकों को Flipkart पर 17% डिस्काउंट दिया जा रहा है।

फोन की असल कीमत लगभग 49900 रुपये के आसपास है।

हालांकि इस समय आप इसे Flipkart पर 40999 रुपये में खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं अन्य तगड़े ऑफर्स पर।

Diwali आने में अब लगभग 5 दिन के आसपास का ही समय बचा है। अब इस फेस्टिव सीजन में आप जरूर एक स्मार्टफोन खरीदने पर विचार कर रहे होंगे ऐसे में क्यों न iPhone 12 खरीदा जाए। फोन का 64GB स्टॉरिज मॉडल इस समय सस्ते में मिल रहा है। आइए जानते है कि आखिर आप किन ऑफर और डिस्काउंट के साथ ये iPhone Wali Diwali मना सकते हैं।

iPhone 12 Price Cut/iPhone 12 Price Drop

Apple iPhone 12 के 64GB स्टॉरिज मॉडल पर इस समय Flipkart धमाका डील ऑफर कर रहा है। इसका मतलब है कि आप फोन को बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। इस प्रीमियम फोन को आप इस समय मात्र 40999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। हालांकि इसकी कीमत 49900 रुपये के आसपास है। इसका मतलब है कि फोन पर ग्राहकों को 17% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। आइए जानते है कि आखिर फोन पर कितना एक्सचेंज और बैंक ऑफर मिल रहा है।


यह भी पढ़ें: नया नवेला Lava Blaze 2 5G खरीदें या घर ले जाएँ POCO M6 Pro 5G? 10000 रुपये के अंदर कौन सा फोन रहेगा बेस्ट, जान लें

आप जैसे ही एक्सचेंज और बैंक ऑफर का इस्तेमाल करते हैं वैसे ही आप फोन को और भी ज्यादा कम कीमत में इस Diwali खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं बैंक ऑफर और एक्सचेंज के बारे में…!

Bank Offer और Exchange Offer

अगर आपको iPhone 12 की कीमत अभी भी ज्यादा लग रही है तो आपको बता देते है कि आप बैंक ऑफर का इस्तेमाल करके फोन को और सस्ते में खरीद सकते हैं। असल में SBI Credit Card EMI लेनदेन पर ग्राहकों को लगभग 10% यानि 1500 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है।

iPhone 12 पर Dhamaka Exchange Offer

इसके अलावा आपको Flipkart पर इस फोन को खरीदने के लिए लगभग 35000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इसके लिए आपको यह जांच करनी होगी कि आपके इलाके में यह ऑफर मिल रहा है या नहीं। आप अपने इलाके के पिन कोड को दर्ज करके इसकी जांच कर सकते हैं। इसके अलावा आपको अपने पुराने फोन की कंडीशन को भी देखना होगा, यह आपके पुराने फोन की कंडीशन पर ही निर्भर करता है कि आपको कितना डिस्काउंट मिलने वाला है।


यह भी पढ़ें: WhatsApp में YouTube जैसा फीचर, अब वीडियो देखने में आएगा डबल मज़ा, कैसे काम करेगा ये नए फीचर

iPhone 12 Feature and Specifications

iPhone 12 में एक 6.1-इंच की Super Retina XDR डिस्प्ले मिलती है। फोन में एक 12MP का डुअल कैमरा सेटअप मिलता है, इतना ही नहीं, फोन में आपको एक 12MP का फ्रन्ट कैमरा भी मिलता है। फोन में A14 Bionic Chip भी है। फोन को iOS 17 पर भी अपग्रेड किया जा सकता है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo