iPhone 15 Launching के बाद भारी भरकम Discount में खरीदें ये iPhone, खरीदने के लिए टूट पड़ी जनता | Tech News

iPhone 15 Launching के बाद भारी भरकम Discount में खरीदें ये iPhone, खरीदने के लिए टूट पड़ी जनता | Tech News
HIGHLIGHTS

iPhone 15 के लॉन्च के बाद iPhone 12 की कीमत में भारी भरकम गिरावट देखी गई है। अगर आप इस iPhone को खरीदना चाहते हैं तो यह आपको कौड़ियों के दाम मिलेगा।

iPhone 12 पर Amazon India गजब का ऑफर दे रहा है, iPhone 12 को आप बेहद ही बड़े डिस्काउंट में खरीद सकते हैं।

latest iPhone 15 के बाद iPhone 12 पर ऐसा डिस्काउंट फिर नहीं मिलेगा, आउट ऑफ स्टॉक होने से पहले ही लपक लें ये तगड़ी डील।

आज से पहले 2 दिन पहले यानि 12 सितंबर को Apple की ओर से उसकी iPhone 15 Series को लॉन्च कर दिया गया था। New iPhone 15 Series को नए नए और बड़े अपग्रेडस के साथ पेश किया गया है। हालांकि अपने नए नए फीचर्स और यूनीक डिजाइन के अलावा दमदार स्पेक्स के चलते iPhone 15 Series ने सभी का ध्यान अपनी ओर कर रखा है। ऐसे में Amazon India पर iPhone 12 को सस्ता कर दिया गया है। ऐसा भी सामने आ रहा है कि iPhone 12 (What is iPhone 12 price now?) के अपने स्टॉक को खत्म करने के लिए iPhone 12 की कीमत में भारी कटौती की गई है। आइए जानते है कि आखिर iPhone 15 के लॉन्च के बाद iPhone 12 आपको कितने में मिलने वाला है। 

यह भी पढ़ें: Nokia ने हमेशा के लिए 12000 रुपए घटा दी इस Amazing 5G फोन की कीमत, देखें नया Price | Tech News

iPhone 12 पर Dhamaka Discount!

Dhamaka Discount on iPhone 12 after iPhone 15 launch

अगर Amazon India पर देखा जाए तो iPhone 12 (Is the price of iPhone 12 going down?) का Original Price यहाँ 59990 रुपये (आईफोन 12 की कीमत अभी क्या है?) के आसपास है। हालांकि iPhone 12 को इस समय Amazon India पर मात्र 48990 रुपये में मिल रहा है। iPhone 12 पर Amazon की ओर से 18% धमाका डिस्काउंट की घोषणा की है। अगर आप iPhone 12 (How can I get a low price iPhone 12?) को लंबे समय से खरीदने की सोच रहे थे, हालांकि इसकी ज्यादा कीमत के कारण इसे खरीद नहीं पा रहे थे, तो आपको इस समय इस फोन को झट से खरीद लेना चाहिए, इसके पहले की iPhone 12 out of stock चला जाए, आपको इसे खरीद लेना चाहिए। 

iPhone 12 Bank Offer और अन्य डिस्काउंट 

अगर आप iPhone 12 को और सस्ते में खरीदना चाहते हैं तो आप HDFC Bank Credit Card पर 2000 रुपये का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। हालांकि इसके लिए आपकी मिनमम खरीद 35940 रुपये के आसपास होने वाली है। इसके अलावा इतनी ही खरीद पर आपको HDFC Bank Debit Card पर भी 2000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। 

इतना ही नहीं, अगर आप अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करके नए iPhone 12 को खरीदना चाहते हैं तो आप ऐसा भी कर सकते हैं। असल में iPhone 12 के लिए किसी अन्य फोन को एक्सचेंज करने पर आपको लगभग 24900 रुपये की बचत हो सकती है। अब आपका पुराना फोन अगर अच्छी कंडीशन में हैं तो आप समझ सकते है कि आपको iPhone 12 किस कीमत में मिलने वाला है। 

यह भी पढ़ें: 200MP के Awesome Camera के साथ Honor 90 की India Launching आज, देखें लाइव स्ट्रीम | Tech News

bank and exchange offer on iPhone 12 on amazon

क्या iPhone 12 खरीदना चाहिए? Is the iPhone 12 still a good buy?

iPhone 12 में एक 6.1-inch की super retina XDR डिस्प्ले मिलती है, फोन में A14 bionic चिप दिया गया है, जो इसे एक स्मूद फोन बना देता है। इस फोन में एक डुअल 12MP कैमरा मिलता है। इसके अलावा एक 12MP का ट्रूडेप्थ फ्रन्ट कैमरा भी मिलता है।

https://youtube.com/watch?v=omkHArBTAME%26t%3D25s
Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo