Upcoming iPhone 15 Launch से पहले iPhone 12 Price Cut! घर ले जाएँ कौड़ियों के दाम

Updated on 22-Oct-2023
HIGHLIGHTS

इस समय iPhone 12 की कीमत में भारी कटौती देखी जा रही है।

iPhone 12 latest smartphone, iPhone 15 के लॉन्च से पहले ही बेहद सस्ता मिल रहा है।

अगर आप iPhone 12 Price Cut के बाद इसे खरीदना चाहते हैं तो यह अच्छा मौका है।

हर साल Apple अपने latest iPhones को इंडिया के बाजार के अलावा दुनिया के बाजार में उतारता है। इस बार भी ऐसा ही कुछ होने वाला है। असल में 12 सितंबर को Apple अपना Wonderlust Event का आयोजन करने वाला है। इस ईवेंट में iPhone 15 Series को लॉन्च किया जाएगा। हालांकि हर साल की तरह ही Latest iPhone के आने से पहले ही पुराने iPhones की कीमत में गिरावट कुछ डिस्काउंट और ऑफर के माध्यम से होती है। जिसके बाद कुछ पुराने iPhones ग्राहकों को सस्ते में मिलते हैं।

ऐसा ही कुछ इस बार iPhone 15 के लॉन्च से पहले हो रहा है। असल में इस समय iPhone 12 की कीमत में कुछ गिरावट देखी जा रही है। हालांकि यह कीमत में गिरावट कंपनी की ओर से नहीं बल्कि एक ई-कॉमर्स साइट पर मिल रही है। आइए जानते है कि आखिर iPhone 12 आपको किस कीमत में मिलने वाला है।

यह भी पढ़ें: Jio vs Airtel vs BSNL: 30 दिनों की वैलिडिटी में कौन दे रहा सबसे अधिक फायदे? देखें डिटेल्स

iPhone 12 Discount and Offer

अगर आप iPhone 12 को खरीदना चाहते हैं तो 64GB स्टॉरिज मोडेल को इस समय Amazon India पर मात्र 51990 रुपये में खरीद सकते हैं। हालांकि इसकी कीमत आमतौर पर यहाँ 59990 रुपये के आसपास है। Amazon India पर iPhone 12 इस समय 13% डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। यानि इसकी कीमत में लगभग 7910 रुपये डिस्काउंट मिल रहा है। सभी डिस्काउंट के बाद फोन को बेहद सस्ते में खरीदा जा सकता है।

Amazon India पर iPhone 12 with Exchange

अगर आपके पास एक अच्छी खासी कंडीशन वाला पुराना फोन पड़ा हुआ है तो आप इसे Amazon India पर iPhone 12 को खरीदते समय Exchange भी कर सकते हैं। ऐसा करने पर आपको 32700 रुपये तक की बचत हो सकती है। हालांकि आप Amazon India पर जाकर अपने इलाके का पिन कोड डालकर जांच सकते हैं तो आपको पता चल जाएगा कि आपको यह डिस्काउंट मिलेगा या नहीं।

यह भी पढ़ें: Infinix Zero 30 5G: Infinix के latest Smartphone की पहली सेल आज, देखें Price in India

iPhone 12 पर धमाका बैंक ऑफर

अगर iPhone 12 Bank offer की बात की जाए तो फोन पर HDFC Bank Credit Card और Debit Card से लेनदेन करने पर 2000 रुपये का डिस्काउंट पा सकते है। हालांकि आपको No Cost EMI ऑप्शन भी मिल रहे हैं।

क्यों खरीदना चाहिए iPhone 12?

iPhone 12 पहले से ही एक वैल्यू फ़ो मनी smartphone है। इस फोन में आपको दमदार स्पेक्स और फीचर मिलते हैं। फोन में बेहतरीन कैमरा और दमदार बैटरी मिलती है। यह स्मार्टफोन Apple के A14 Bionic चिप पर चलता है। इसके अलावा इसे iOS 17 का भी अपडेट मिलने वाला है। हालांकि इसके अलावा भी इसे कई अन्य अपडेट मिल सकते हैं। iPhone 12 एक 5G क्षमता से लैस स्मार्टफोन है। इस फोन के माध्यम से आप Apple के Ecosystem में बेहद ही कम कीमत के साथ एंट्री कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Xiaomi 13T Pro: Specifications और Image Leaked, जल्द होने वाला है लॉन्च

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :