Great Lowest Price Sale: हजारों के डिस्काउंट के साथ इतने से प्राइस में घर ले जाएँ iPhone का ये मॉडल, धूम धड़ाका है ये ऑफर

Great Lowest Price Sale: हजारों के डिस्काउंट के साथ इतने से प्राइस में घर ले जाएँ iPhone का ये मॉडल, धूम धड़ाका है ये ऑफर
HIGHLIGHTS

क्या आप iPhone 12 को खरीदना चाहते हैं?

इस समय आप iPhone 12 को 40000 रुपये से सस्ते में खरीद सकते हैं।

आइए जानते है कि आखिर आपको क्यूँ खरीदना चाहिए iPhone 12?

Apple iPhone 12 एक अच्छा फोन है लेकिन यह कुछ समय पुराना हो चुका है। अगर iPhone 15 की बात करें तो इस लेटेस्ट फोन से यह तीन पीढ़ी पुराना हो गया है। असल में, iPhone 15 ज्यादा फास्ट और ज्यादा बेहतर बैटरी के साथ आता है। लेकिन यह बेहद ही महंगा है। अब ऐसे में आप सोच में पड़ जाते हैं कि क्या आखिर हमें इतना महंगा फोन खरीदना चाहिए?

इस सवाल का जवाब तो आपके पास ही सही मायने में होने वाला है, क्योंकि पैसे आपके हैं और आपको ही खर्च करने हैं। लेकिन Diwali 2023 के बाद आपको एक बेहतरीन ऑफर जरूर मिल रहा है, जिसके बारे में हम आपको यहाँ बताने वाले हैं। आपको बता देते है कि iPhone 12 को इस समय बेहद ही सस्ते में खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Official and Confirmed: Superb कैमरा से लैस होगा OnePlus 12, Launching से पहले देख लें ये Awesome camera

आप इसे मात्र 40000 रुपये के आसपास ही खरीद सकते हैं। इस कीमत में आप इस फोन को बिना किसी सोच विचार के खरीद सकते हैं। मेरी राय में यह फोन आज भी एक बेहतरीन फोन है। असल में भी इसे ही इस्तेमाल करता हूँ।

iPhone 12 पर मिलने वाली पूरी डील को आप यहाँ नीचे देख पाएंगे। आइए जानते हैं और समझते हैं कि आखिर आपको iPhone 12 इतना सस्ता कैसे मिलने वाला है।

iPhone 12 Deal Price

इस समय iPhone 12 को Flipkart 39999 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। यह फोन का 64GB मॉडल है। हालांकि iPhone 12 के 128GB मॉडल को लगभग 45000 रुपये के आसपास खरीद सकते हैं। हालांकि अगर आपके पास एक पुराना फोन है तो आपको नए फोन को खरीदने पर लगभग 35000 रुपये तक का एक्सचेंज भी मिल सकता है। इन ऑफर के साथ यह डील और भी ज्यादा बेहतरीन हो जाती है।

यह भी पढ़ें: Popular स्पेक्स वाले Infinix Smart 8 की हुई Launching, iPhone जैसा ये फीचर शामिल, कीमत बस इतनी सी

आइए अब जानते है कि आखिर आपको इस समय लगभग 3 साल के बाद iPhone 12 को क्यूँ खरीदना चाहिए। यहाँ हम आपको iPhone 12 के बारे में कुछ जानकारी देने वाले हैं।

iPhone 12 में मौजूद चिपसेट की बाद करें तो यह इसे बहुत से एंड्रॉयड फोन्स से कहीं बेहतर बना देता है। iPhone 12 में A14 Bionic चिपसेट मिलता है। जिसे अगर Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर से तुलना करके देखा जाए तो यह ज्यादा बेहतर परफॉरमेंस देता है।

इसके अलावा आपको बता देते है कि iPhone 12 में आपको ज्यादा बेहतर कैमरा सेटअप मिलता है। इस फोन में अगर मैं कैमरा की बात करूँ तो अपने यूसेज के हिसाब से मुझे इस फोन में एक दमदार कैमरा नजर आता है। इस फोन को मैं पिछले 3 साल से इस्तेमाल कर रहा हूँ और इसके कैमरा में मुझे कोई दिक्कत नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: Just Arrived: Vivo X100, X100 Pro में होगा एक Best, Fantastic कैमरा, देखें ये Amazing डिटेल्स

इसके अलावा iPhone 12 का डिजाइन इस समय के कई ट्रेंडी iPhones जैसा ही है। अगर किसी ने iPhone 13, iPhone 14 को करीब से देखा है तो उसे iPhone 12 में ज्यादा कोई फर्क नजर नहीं आने वाला है, असल में डिजाइन के मामले में iPhone X के बाद से एप्पल एक ही जैसे डिजाइन वाले फोन्स बना रहा है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo