Rs. 9,444 में इंटेक्स ने लॉन्च किया 4G सपोर्ट करने वाला एक्वा ट्रेंड स्मार्टफ़ोन

Updated on 05-Aug-2015
HIGHLIGHTS

इंटेक्स एक्वा ट्रेंड स्मार्टफ़ोन 4G के साथ साथ 5-इंच की एचडी डिस्प्ले और 3000mAh क्षमता की बैटरी से लैस है. कंपनी ने इसकी कीमत Rs. 9,444 रखी है.

इंटेक्स ने अपना एक और बजट स्मार्टफ़ोन बाज़ार में उतार दिया है, इस स्मार्टफ़ोन के नाम इंटेक्स एक्वा ट्रेंड है. स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 9,444 रखी है.

इस स्मार्टफ़ोन में 5-इंच की एचडी IPS डिस्प्ले दी गई है. साथ ही बता दें कि इस स्मार्टफ़ोन में 1.3GHz क्वाड-कोर मीडियाटेक MT6735 प्रोसेसर है और यह एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप पर चलता है. स्मार्टफ़ोन में 13 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा सोनी सेंसर के साथ और 5 मेगापिक्सेल का सेकेंडरी कैमरा है. स्मार्टफ़ोन में 2GB की रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है. यहाँ जानें कैसे डाउनलोड कर सकते हैं विंडोज 10

इंटेक्स एक्वा ट्रेंड स्मार्टफ़ोन 4G कैपबिलिटी से तो लैस है ही इसके साथ ही इसमें 3000mAh क्षमता की बड़ी बैटरी दी गई है जो इसकी दूसरी बड़ी ख़ासियत है. इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में कंपनी ने जेस्चर और हॉटनोट फीचर भी जोड़े हैं जिनके माध्यम से आप एक फ़ोन से दूसरे फ़ोन में फोटो, विडियो और मूवी ट्रान्सफर कर सकते हैं महज़ एक फ़ोन की स्क्रीन को दूसरे फ़ोन पर रखकर. कितने विश्ववश्नीय हैं आजकल के शॉपिंग पोर्टल्स, यहाँ जानें

बता दें कि कंपनी ने टोलीवुड स्टार महेश बाबू को अपना ब्रांड एम्बेसडर आंध्र-प्रदेश और तेलंगाना राज्य के लिए नियुक्त क्या है. कंपनी इस स्मार्टफ़ोन के साथ स्मार्ट या सेंसर पर आधारित फ्लिप कवर भी ऑफर कर रही है. इस डिवाइस के साथ, इसके अलवा स्मार्टफ़ोन के साथ एक साल की स्क्रीन टूटने की वारंटी भी दी जा रही है. इंटेक्स एक्वा ट्रेंड स्मार्टफ़ोन आपको शैम्पेन, सिल्वर, ग्रे और ब्लैक रंगों में आसानी से उपलब्ध हो जाएगा.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover.

Connect On :