इंटेक्स का नया स्मार्टफ़ोन एक्वा सुपर हुआ लॉन्च, कीमत…

Updated on 10-Nov-2015
HIGHLIGHTS

इंटेक्स ने अपना एक और स्मार्टफ़ोन एक्वा सुपर लॉन्च किया है. इस स्मार्टफ़ोन में एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप और 3GB की रैम दी गई है.

इंटेक्स ने मंगलवार को अपना एक और नया स्मार्टफ़ोन एक्वा सुपर लॉन्च किया है, इस स्मार्टफोन एकी कीमत Rs. 10,390 तय की गई है. यह आपको चार कलर वैरिएंट्स में मिल जाएगा- ब्लैक, शैम्पेन, ग्रे और वाइट. इसे आप अगले सप्ताह से खरीद भी सकते हैं.

यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप पर चलता है साथ ही इसमें 5-इंच की HD 720×1280 पिक्सेल डिस्प्ले दी गई है जिसकी पिक्सेल डेंसिटी लगभग 293ppi है. इस नए स्मार्टफ़ोन में 1GHz का क्वाड-कोर मीडियाटेक MT6735P प्रोसेसर दिया गया है और इसके अलावा इसमें 3GB की DDR3 द्द्र्रिम दी गई है.

फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफ़ोन में 8 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा दिया गया है. और इसमें 2 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. इसके कैमरा फीचर्स में फेज डिटेक्शन, ऑटो सीन डिटेक्शन, सेल्फ टाइमर, स्माइल डिटेक्शन, फेस ब्यूटी, लाइव फोटो, पैनोरमा और भी बहुत कुछ दिया गया है. इसके साथ ही स्मार्टफ़ोन में 16GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 128GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं. इसके कनेक्टिविटी ऑप्शन्स में 4G, 3G, वाई-फाई 802.11b/g/n, ब्लूटूथ, माइक्रोयूएसबी, GPS/A-GPS और 3.5mm का ऑडियो जैक दिया गया है.

स्मार्टफ़ोन में 2150mAh क्षमता की बड़ी बैटरी दी गई है जो कंपनी के अनुसार 6 घंटे के टॉक टाइम देती है और लगभग 250 घंटे का स्टैंडबाय टाइम भी देती है. स्मार्टफ़ोन में आपको कई सेंसर भी मिल रहे हैं. इसके अलावा बता दें कि कंपनी इस स्मार्टफ़ोन के साथ 1 साल की स्क्रीन की टूट जाने की वारंटी भी दे रही है. और इसके साथ एक कॉम्प्लिमेंटरी बैग पैक भी दे रही है.

इमेज सोर्स:

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover.

Connect On :