इनफोकस की नई पेशकश, लॉन्च किया नया M810 स्मार्टफ़ोन

इनफोकस की नई पेशकश, लॉन्च किया नया M810 स्मार्टफ़ोन
HIGHLIGHTS

इनफोकस ने भारत में अपना नया हाई-एंड स्मार्टफ़ोन M810 लॉन्च किया है. इसकी कीमत Rs. 14,999 रखी गई है और यह 15 जुलाई से अमेज़न के माध्यम से आसानी से उपलब्ध होगा.

भारतीय बाज़ार में इनफोकस ने अपना नया हाई-एंड स्मार्टफ़ोन M810 लॉन्च किया है. इससे पहले इस स्मार्टफ़ोन को ताइवान में लॉन्च किया जा चुका है. बता दें कि यह स्मार्टफ़ोन इनफोकस के शानदार स्पेक्स से लैस M530 का ही अपडेटेड वर्ज़न कहा जा सकता है. यह स्मार्टफ़ोन बाज़ार में अभी भी बना हुआ है.

अगर इस स्मार्टफ़ोन के स्पेक्स की चर्चा करें तो इस स्मार्टफ़ोन में प्रोसेसर आपको 32-बिट क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन 801 क्वाड-कोर के साथ 2.5GHz की स्पीड के साथ मिल रहा है. इसके साथ ही इसमें एड्रेनो 330 GPU और 2GB LPDDR3 रैम भी दी गई है. इसके साथ ही आपको बताते चलें कि यह नया हाई-एंड स्मार्टफ़ोन एंड्राइड लोलीपॉप के साथ कपल की गई इनलाइफ यूआई पर चलता है. इसके साथ साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच 1080×1920 पिक्सेल रेजोल्यूशन के साथ 401ppi पिक्सेल डेंसिटी की डिस्प्ले मिल रही है. ज़ोलो ब्लैक की पहली झलक यहाँ पाएं.

अगर स्मार्टफ़ोन के कैमरा की चर्चा करें तो स्मार्टफ़ोन में आपको 13 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा ड्यूल-टोन LED फ़्लैश के साथ मिल रहा है. साथ ही इस स्मार्टफोन में 5-मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. अगर मेमोरी पर नज़र डालें तो स्मार्टफ़ोन में 16GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है. जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 64GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं. साथ ही इसमें आपको 2600mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है. गूगल ग्लास से टर्मिनेटर की तरह देख पायेंगे आप…

इसके साथ ही आपको बता दें कि इनफोकस ने हाल ही अपना एक और स्मार्टफ़ोन इनफोकस M530 लॉन्च किया था. इनफोकस M530 की तो इसमें 5.5-इंच 720x1280p एचडी IPS डिस्प्ले दी गई है. इसके साथ साथ इसमें 2GHz मीडियाटेक MT6595 ओक्टा-कोर  प्रोसेसर दिया गया है. इसके अलावा आपको इसमें 2GB की रैम भी मिल रही है. फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफ़ोन में 13 मेगापिक्सेल का फ्रंट और रियर कैमरा दिया गया है. इसके साथ इसके रियर कैमरा में f/1.8 अपर्चर और ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन दिया गया है, इसके अलावा बता दें कि इसके साथ हमने जितना भी समय बिताया है उसमें इसने कुछ बढ़िया और आकर्षक तसवीरें ली. इसके रिव्यु तक आपको इसके बारे में ज्यादा जानने के लिए अभी ठहरना होगा. इसकी कीमत Rs. 10,999 है. ज्यादा जानें

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo