इनफोकस M350: इनफोकस की नई पेशकश, 4G कनेक्टिविटी से लैस

इनफोकस M350: इनफोकस की नई पेशकश, 4G कनेक्टिविटी से लैस
HIGHLIGHTS

इनफोकस ने अपना एक और बजट स्मार्टफ़ोन M350 लॉन्च किया है, यह स्मार्टफ़ोन 4G कनेक्टिविटी से लैस है और इसकी कीमत Rs. 7,999 है.

इनफोकस स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी ने भारतीय बाज़ार में अपने M330 के बाद अपना एक और नया 4G कनेक्टिविटी से लैस स्मार्टफ़ोन M350 लॉन्च किया है. इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 7,999 है.

इस स्मार्टफ़ोन के फीचर्स के चर्चा करें तो इस स्मार्टफ़ोन में 5-इंच की एचडी 1280x720p रेजोल्यूशन की डिस्प्ले दी गई है. इसके साथ साथ यह स्मार्टफ़ोन में 294 ppi डेन्सिटी भी सपोर्ट करता है. इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में 64-बिट 1.5 GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ साथ 2GB DDR3 रैम भी दी गई है. इसके साथ साथ स्मार्टफ़ोन में 16GB इंटरनल मेमोरी है, और अगर आप इसमें इजाफा करना चाहते हैं तो आप इसमें एपने माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से लगभग 32GB का इजाफा कर सकते हैं. यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 4.4 किटकैट ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है. इसके साथ साथ आपको बता दें कि यह स्मार्टफ़ोन ड्यूल-सिम के साथ स्टैंडबाय मोड को सपोर्ट करता है. यहाँ पाएं एलजी जी4 की पहली झलक.       

इसके साथ साथ इस स्मार्टफ़ोन में फोटोग्राफी के लिए दोनों ही कैमरा 8 मेगापिक्सेल के हैं. इसके साथ साथ आपको बता देते हैं कि दोनों ही कैमरा ऑटोफोकस रियर सपोर्ट करते हैं. इसके साथ साथ इसमें LED फ़्लैश भी दी गई है. इस स्मार्टफ़ोन में सेल्फी के लिए BSI सेंसर और f/2.2 लार्ज अपर्चर दिया गया है. इसके अलावा इस स्मार्टफ़ोन में लो लाइट, पैनोरामा, जियो-टेगिंग, ब्रश शॉट, स्माइल शॉट, HRD जैसे कैमरा फीचर्स भी दिए हैं. जो आपको एक एक बढ़िया सेल्फी देने में सक्षम है.  

कनेक्टिविटी ऑप्शन की अगर बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन में 4G, 3G कनेक्टिविटी सपोर्ट है, इसके साथ साथ इएमें 2G+2G नेटवर्क पर भी काम कारता है. इसके साथ इसमें GPRS/EDGE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.0, माइक्रो USB जैसे ऑप्शन भी उपलब्ध हैं. इस स्मार्टफ़ोन में 2500 mAh क्षमता वाली बड़ी बैटरी भी दी गई है. यहाँ जानें हमारी बैटरी बैटरी के साथ आने वाले स्मार्टफोंस के बारे में.

इससे पहले इनफोकस M330 लॉन्च किया था, जिसकी कीमत 9,999 रखी गई थी. इस स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच 720p की डिस्प्ले है. और जब आप इसे इस्तेमाल करते हैं तो इसके कलर्स आपको बढ़िया लगते हैं, लेकिन इसके व्युविंग एंगल्स को और अच्छा बनाया जा सकता है. इसके साथ साथ आपको बता दें कि यह स्मार्टफ़ोन कोर्निंग गोरिला ग्लास 2 प्रोटेक्शन के साथ आ रहा है. जबकि इसके प्रतिद्वंदी इससे काफी आगे निकल चुके हैं और गोरिला ग्लास का अगला लेवल अपना रहे हैं. यह एक बड़ा गलत कदम कहा जा सकता है जो इनफोकस ने उठाया है इस तरह का या कहें की काफी पुराना गोरिला ग्लास अपनाने का कदम गलत है. यहाँ इस स्मार्टफ़ोन का हमारा रिव्यु  पढ़ें.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo