इनफोकस M535: फुल मेटल यूनीबॉडी के साथ इनफोकस की नई पेशकश

Updated on 02-Nov-2015
HIGHLIGHTS

इनफोकस ने अपना नया स्मार्टफ़ोन M535 लॉन्च किया है. इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 9,999 तय की गई है. बता दें कि स्मार्टफ़ोन फुल यूनीबॉडी मेटल फ्रेम के साथ लॉन्च हुआ है. इसे आप नवम्बर 2 से स्नेपडील के माध्यम से ले सकते हैं.

US की स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी इनफोकस ने अपना नया स्मार्टफ़ोन इनफोकस M535 स्मार्टफ़ोन भारत में लॉन्च किया है. इस स्मार्टफ़ोन की कीमत कंपनी द्वारा Rs. 9,999 तय की गई है. स्मार्टफ़ोन को फुल मेटल यूनीबॉडी से निर्मित किया गया है. बता दें कि आप इस स्मार्टफोन को स्नेपडील से 2 नवम्बर से ले सकते हैं.

अगर स्मार्टफ़ोन के स्पेक्स की बात करें तो स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच की HD स्क्रीन दी गई है. इसके साथ ही इसमें 64-बिट मीडियाटेक MT6735 क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है, जो 1.5GHz की स्पीड देता है. इसके अलावा स्मार्टफ़ोन में 2GB की रैम दी गई है और स्मार्टफ़ोन में 16GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 64GB तक एक्सपैंड किया जा सकता है.

फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफ़ोन में 13 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा जो आपको ऑटो-फोकस और फ़्लैश के साथ मिल रहा है. इसके अलावा स्मार्टफ़ोन 8 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा ऑटो-फोकस के साथ दिया गया है. बता दें कि स्मार्टफ़ोन 4G सपोर्ट के साथ बाज़ार में आया है. और यह ड्यूल-सिम को भी सपोर्ट करता है. फ़ोन में 2600mAh क्षमता की बैटरी भी दी गई है. और यह एंड्राइड 5.1 पर चलता है. आपको स्मार्टफोन गोल्ड और सिल्वर रंगों में आसानी से मिल जाएगा.

इससे पहले कंपनी ने अपना नया स्मार्टफोन M260 लॉन्च किया था. यह एक 3G स्मार्टफ़ोन है जिसकी कीमत Rs. 3,999 है. कंपनी का कहना है कि वह इस हैंडसेट की बिक्री के लिए अगले दो-तीन हफ्तों में रजिस्ट्रेशन की शुरुआत करेगी. यह एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स वेबसाइट स्नैपडील पर मिलेगा.

यह लेटेस्ट एंड्रॉयड 5.1 लॉलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है. इनफोकस एम260 स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 5.1 लॉलीपॉप के ऊपर यूआई लाइफ 2.0 स्किन मौजूद है.

अगर इस स्मार्टफ़ोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें 4.5-इंच की FWVGA डिस्प्ले दी गई है जिसका रेजोल्यूशन 480×854 पिक्सल है. इसके साथ ही यह स्मार्टफ़ोन 1.3GHz मीडियाटेक MT6582M क्वाड-कोर चिपसेट  और 1GB रैम से लैस है. इस स्मार्टफ़ोन में 8GB की इंटरनल स्टोरेज मौजूद है जिसको माइक्रो-SD कार्ड के जरिए 32GB तक बढ़ाया जा सकता है.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover.

Connect On :