इनफोकस ने पेश किया आधार इनेबल्ड स्मार्टफ़ोन, कीमत Rs. 12,000

Updated on 06-Dec-2016
HIGHLIGHTS

इस डिवाइस में बायोमेट्रिक हेल्प मौजूद है.

एक नई खबर के अनुसार, इनफोकस ने एक नया स्मार्टफ़ोन पेश किया है, जो एक आधार इनेबल्ड स्मार्टफ़ोन है. इस स्मार्टफ़ोन को बिंगो 20 (M425) नाम दिया गया है और यह बायोमेट्रिक को ओथेनटीकैट करता है और ऐसा यह आईरिस स्कैनर के माध्यम से करता है. इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 12,000 है इसे अगले साल कभी भी पेश किया जा सकता है. अगर आप कंफ्यूज हैं कि बिंगो 20 को तो कंपनी के द्वारा पहले ही पेश किया जा चुका है और ये क्या नया फ़ोन, तो आपको बता दें कि ये नया बिंगो 20 स्मार्टफ़ोन एक एडवांस वर्ज़न है जिसमें आईरिस स्कैनर दिया गया है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

इस स्मार्टफ़ोन में 4.5-इंच की डिस्प्ले दी गई है और ये एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप पर काम करता है साथ ही यह एक 4G VoLTE सपोर्ट करने वाला स्मार्टफ़ोन भी है. इसमें आपको 1.5GHz का क्वाड-कोर स्प्रेडट्रम SC9830 प्रोसेसर और 1GB की रैम भी दी गई है. साथ ही आपको इसमें 8GB की इंटरनल स्टोरेज भी मिल रही है जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 64GB तक बढ़ा भी सकते हैं.

अगर कैमरा की चर्चा करें तो स्मार्टफ़ोन में 8MP का ऑटोफोकस रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ दिया गया है. इसके अलावा फ़ोन में एक 5MP का फ्रंट कैमरा भी मौजूद है. साथ ही इसमें एक 2300mAh क्षमता की बैटरी भी दी गई है.

इसे भी देखें: रिलायंस Jio अपने LYF स्मार्टफ़ोन यूजर्स को 1 साल के लिए फ्री दे सकता है 4G डाटा

इसे भी देखें: रिलायंस जिओ प्रीव्यू ऑफर: अब सोनी, विडियोकॉन और सैंसुई के 4G फोंस पर हुआ उपलब्ध

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India!

Connect On :