17 October को भारत में धमाकेदार एंट्री लेगा Infinix का Foldable Phone, देखें क्या होगी कीमत

Updated on 06-Oct-2024

भारत में अपने लैपटॉप के लिए जाने माने ब्रांड Infinix की ओर से अभी हाल ही में अपने पहले टैबलेट को Infinix XPad के तौर पर पेश किया था। हालांकि अब कंपनी अपने पहले Flip Phone को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। ऐसा माना जा रहा है कि भारत में कंपनी अपने पहले फ्लिप फोन को Infinix Zero Flip के तौर पर पेश कर सकती है। कंपनी ने इस फोन को लेकर कंपनी की आधिकारिक वेबसाईट पर एक माइक्रोसाइट भी तैयार कर ली है। इस साइट से पता चलता है कि Zero Flip फोन को Infinix AI Features के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

अगर हम दुनिया भर के Foldable Phones के मैदान को देखते हैं तो इसमें Infinix अपने नए फोन की एंट्री दिलाने वाला है। इस समय देश में Samsung और Motorola इस मैदान की मेजबानी करते हैं। अभी फोन का लॉन्च कुछ दिन दूर है लेकिन आइए जानते है कि आखिर इस फोन की लॉन्च डेट क्या है और इसमें आपको क्या मिलने वाला है।

Infinix Zero Flip: इंडिया लॉन्च डेट क्या है?

भारत में infinix के Infinix Zero Flip Phone को 17 October को लॉन्च किया जाने वाला है। इसका मतलब है कि देश में इस नए Foldable Phone का स्वागत इसी दिन किया जाने वाला है। यानि जब ही इस फोन को लॉन्च किया जाने वाला है।

Infinix ZERO Flip में कैसे फीचर होने वाले हैं?

Infinix Zero Flip हाल ही में ग्लोबल मार्केट्स में लॉन्च हुआ है और उम्मीद की जा रही है कि भारतीय वेरिएंट में भी वही फीचर्स होंगे जो ग्लोबल वेरिएंट में हैं। तो चलिए जानते हैं Infinix Zero Flip के ग्लोबल वेरिएंट की स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स के बारे में।

Infinix Zero Flip में 6.9 इंच का प्राइमरी डिस्प्ले है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। साथ ही, इसमें 3.64 इंच का कवर स्क्रीन भी है। इस फोन में MediaTek Dimensity 8020 प्रोसेसर है, जो इसकी परफॉर्मेंस को बेहतरीन बनाता है।

फोटोग्राफी के लिए, इस क्लैम-स्टाइल फोल्डेबल फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा है, जिसमें OIS (Optical Image Stabilization) है, और 50MP का अल्ट्रावाइड कैमरा भी है। फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है, जिससे आप शानदार सेल्फी ले सकते हैं।

इसके अलावा, Zero Flip में 4,720mAh की बैटरी है, जो 70W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इस फोन को दो रंगों में उपलब्ध कराया गया है: Blossom Glow और Rock Black।

Infinix ZERO Flip का इंडिया प्राइस क्या हो सकता है?

हालांकि, अभी भारत में फोन को लॉन्च होने में कुछ समय बचा है, लेकिन ग्लोबल वैरिएन्ट को 600 डॉलर यानि लगभग 50,418 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। अब देखना होगा कि भारत में Infinix के इस फोन को किस प्राइस में लॉन्च किया जाता है।

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :