Infinix Zero 40 5G भारत में 24GB RAM और iPhone जैसे AI फीचर्स के साथ एंट्री लेने को तैयार, देखें लॉन्च डेट

Infinix Zero 40 5G भारत में 24GB RAM और iPhone जैसे AI फीचर्स के साथ एंट्री लेने को तैयार, देखें लॉन्च डेट
HIGHLIGHTS

Infinix Zero 40 5G भारत में अगले हफ्ते अपना डेब्यू करने के लिए तैयार है।

इसे एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट के जरिए सेल किया जाएगा।

यह स्मार्टफोन कई सारे इनफिनिक्स एआई फीचर्स के साथ आने वाला है।

बेहद प्रत्याशित Infinix Zero 40 5G भारत में 18 सितंबर को आधिकारिक तौर पर अपना डेब्यू करने के लिए तैयार है। इसका लॉन्च इवेंट दोपहर 12 बजे के लिए रखा गया है। इसे एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट के जरिए सेल किया जाएगा। इस स्मार्टफोन का अनावरण पहले 29 अगस्त को ग्लोबल बाजार में किया गया था। आइए देखते हैं कि अब हमें इस अपकमिंग डिवाइस के बारे में क्या-क्या जानकारियाँ मिल गई हैं।

Infinix Zero 40 5G के फीचर्स

यह स्मार्टफोन कई सारे इनफिनिक्स एआई फीचर्स के साथ आने वाला है, जिनका लक्ष्य भारतीय यूजर्स का अनुभव बढ़ाना है। इसके प्रमुख फीचर्स में शामिल होंगे:

  • एआई इरेज़र: तस्वीरों में से अनचाही चीजों को हटाता है।
  • एआई वॉलपेपर: निजीकृत वॉलपेपर्स जनरेट करता है।
  • एआई कट-आउट स्टिकर: फ़ोटो कटआउट्स से स्टिकर्स बनाने की अनुमति देता है।

Infinix Zero 40 5G के अनुमानित स्पेसिफिकेशन्स

Infinix Zero 40 5G के भारतीय वेरिएंट में इसके ग्लोबल वेरिएंट जैसे ही स्पेसिफिकेशन्स मिलने की उम्मीद है।

डिस्प्ले: इस फोन में एक 6.78-इंच की 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है जो 144Hz रिफ्रेश रेट और 1300 निट्स पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करेगी। इस डिस्प्ले को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की सुरक्षा दी जा सकती है और यह TUV Rheinland आई-केयर मोड सर्टिफिकेशन से लैस हो सकता है।

परफॉर्मेंस: यह स्मार्टफोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 8200 SoC के साथ आने की उम्मीद है, जिसे 24GB तक डायनेमिक रैम और 512GB तक इंटरनल स्टोरेज के साथ पेयर किया जा सकता है।

सॉफ्टवेयर: ऑपरेटिंग सिस्टम के मामले में यह डिवाइस Infinix UI पर काम कर सकता है, जो एंड्रॉइड 14 OS पर आधारित है।

कैमरा: फोटोग्राफी के लिए इस हैंडसेट में एक 108MP प्राइमरी रियर शूटर, 50MP अल्ट्रा-वाइड शूटर और एक 50MP का फ्रन्ट शूटर दिया जा सकता है। इसके अलावा इस फोन में GoPro डिवाइसेज के साथ कनेक्ट करने के लिए एक GoPro मोड भी शामिल होगा।

बैटरी: यह फोन एक 5000mAh बैटरी से लैस आ सकता है और 45W वायर्ड और 20W वायरलेस फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकता है।

अब तक कई मीडिया रिपोर्ट्स में यही डिटेल्स उपलब्ध हैं और कंपनी द्वारा किसी भी स्पेक्स की पुष्टि नहीं की गई है। इसलिए, इनफिनिक्स की ओर से पुष्टि होने तक हमें इन डिटेल्स को पूरी तरह से सही नहीं मानना चाहिए।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo