50MP सेल्फ़ी कैमरा वाला Infinix का ये 5G फोन बहुत जल्द भारत में लेगा एंट्री, प्री-बुकिंग इस दिन से शुरू

50MP सेल्फ़ी कैमरा वाला Infinix का ये 5G फोन बहुत जल्द भारत में लेगा एंट्री, प्री-बुकिंग इस दिन से शुरू
HIGHLIGHTS

Infinix ने हाल ही में अपने GT 10 Pro स्मार्टफोन को भारत में पेश किया था।

Infinix Zero 30 5G के प्री-ऑर्डर शुरू होने से पहले ही इसकी माइक्रो-साइट फ्लिपकार्ट पर लाइव हो गई है।

यह अपकमिंग फोन 2 सितंबर से फ्लिपकार्ट के जरिए प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा।

Infinix ने हाल ही में अपने GT 10 Pro स्मार्टफोन को भारत में पेश किया था। अब कंपनी Zero सीरीज के एक नए स्मार्टफोन Infinix Zero 30 5G के लॉन्च की तैयारी कर रही है। अभी तक कंपनी ने आधिकारिक लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है लेकिन यह अपकमिंग फोन 2 सितंबर से फ्लिपकार्ट के जरिए प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा। 

Infinix Zero 30 5G के प्री-ऑर्डर शुरू होने से पहले ही इसकी माइक्रो-साइट फ्लिपकार्ट पर लाइव हो गई है जिससे इस हैंडसेट के मुख्य स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हुआ है। आइए सभी डिटेल्स को थोड़ा और नजदीकी से जानते हैं। 

यह भी पढ़ें: लालच न करें! कहीं आपको भी न लग जाए 43.90 लाख की चपत, Online हो रहे ये बड़े-बड़े फ्रॉड

Infinix Zero 30 5G

इस फोन में एक कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले दी जाएगी जिसके साथ 144Hz रिफ्रेश रेट और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन मिलेगा। यह एक 6.78-इंच का 10-बिट पैनल होगा जो 360Hz टच सैंपलिंग रेट को सपोर्ट करेगा। साथ ही कंपनी ने इसमें 950 निट्स पीक ब्राइटनेस और 100% DCI-P3 कलर गैमट मिलने की भी पुष्टि की है। 

कंपनी ने माइक्रो-साइट के जरिए पुष्टि कर दी है कि Infinix Zero 30 5G दो कलर ऑप्शंस में आएगा जिनमें Rome Green और Golden Hour शामिल होंगे। इसका Rome Green वेरिएंट वीगन लेदर फिनिश के साथ आएगा। वहीं, Golden Hour कलर वेरिएंट में पीछे की तरफ ग्लास पैनल मिलेगा। 

Infinix Zero 30 5G

Golden Hour वेरिएंट के रियर ग्लास पैनल पर भी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन दिया जाएगा लेकिन कंपनी ने अभी इसके वर्जन की पुष्टि नहीं की है। यह फोन OIS सपोर्ट वाले ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस होगा। यह फोन 4K 60fps रिकॉर्डिंग ऑप्शन के साथ 50MP फ्रन्ट कैमरा ऑफर करेगा। ई-कॉमर्स लिस्टिंग के अनुसार Infinix Zero 30 5G लगभग 7.99mm मोटा होगा। 

यह भी पढ़ें: 200 रुपए के अंदर BSNL के धमाकेदार प्रीपेड डेटा वाउचर, सस्ते से लेकर महंगे तक ये धांसू प्लांस लिस्ट में शामिल

अगले हफ्ते तक इस स्मार्टफोन के बारे में और अधिक डिटेल्स सामने आने की उम्मीद है क्योंकि Infinix का कहना है कि आने वाले कुछ दिनों में Zero 30 5G की कैमरा क्षमताओं के बारे में अधिक जानकारी दी जाएगी।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo