7 हजार रुपये के अंदर ये कंपनी लाई ये कड़क फोन, देखें इसके फीचर

7 हजार रुपये के अंदर ये कंपनी लाई ये कड़क फोन, देखें इसके फीचर
HIGHLIGHTS

Infinix ने अपने Infinix Smart 8 Plus को बेहद ही कम कीमत में लॉन्च कर दिया है।

Infinix Smart 8 Plus स्मार्टफोन में एक 6000mAh की बैटरी है।

Infinix के इस स्मार्टफोन में इनोवेशन और किफायतीपन का बेहतरीन मिश्रण मिलता है।

Infinix की ओर से भारत में एक नए एंट्री लेवल स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। कंपनी के इस फोन को Infinix Smart 8 Plus के तौर पर लॉन्च किया गया है। इस फोन में दमदार फीचर मिलते हैं, हालांकि इसकी कीमत बेहद ही कम है। स्मार्टफोन में MediaTek Helio G36 प्रोसेसर मिलता है। इतना ही नहीं, Infinix के इस फोन में एक 50MP का रियर कैमरा मौजूद है। स्मार्टफोन के फीचर और प्राइस के बारे में आइए विस्तार से जानते हैं।

Infinix Smart 8 Plus स्मार्टफोन का प्राइस और सेल डिटेल्स


Infinix Smart 8 Plus स्मार्टफोन को 6,999 रुपये की मामूली कीमत में लॉन्च किया गया है। फोन को तीन अलग अलग वैरिएन्ट में लॉन्च किया गया है। इस फोन को Galaxy White, Timber Black और Shiny Gold कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। Infinix के इस फोन की सेल 9 मार्च, 2024 को दोपहर 12PM पर होने वाली है।

Infinix Smart 8 Plus के स्पेक्स और फीचर

Infinix Smart 8 Plus स्मार्टफोन में एक 50MP का डुअल AI Camera मिलता है। हालांकि इस फोन में एक Quad LED Ring Flash मिलती है। इस फोन में एक 8MP का फ्रन्ट कैमरा भी है। इसमें भी ग्राहकों को LED Flash मिलता है। इसके माध्यम से आप अच्छी सेल्फ़ी लो लाइट में भी ले सकते हैं, इसके लिए फ्लैश आपकी मदद करने वाली है।

स्मार्टफोन में एक 90Hz पंच होल डिस्प्ले मिलती है। बताते चलें कि infinix smart 8 plus स्मार्टफोन में MediaTek Helio G36 2.2 GHz Octa-Core प्रोसेसर मिलता है। इस फोन में 128GB स्टॉरिज मिलती है, जिसे आप 2TB तक माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा सकते हैं। हालांकि फोन में 8GB तक की रैम मौजूद है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo