6000mAh बैटरी, 50MP कैमरा के साथ Infinix लाया नया फोन, डिजाइन से फीचर्स तक सब झकास!

6000mAh बैटरी, 50MP कैमरा के साथ Infinix लाया नया फोन, डिजाइन से फीचर्स तक सब झकास!
HIGHLIGHTS

Infinix पहले से ही भारत में Smart 8 और Smart 8 HD स्मार्टफोन्स ऑफर कर रहा है।

अब कंपनी ने स्मार्ट 8 सीरीज के एक और नए स्मार्टफोन से पर्दा हटा दिया है।

परफॉर्मेंस के लिए इनफिनिक्स का यह स्मार्टफोन हीलिओ G36 चिप के साथ आता है।

Infinix पहले से ही भारत में Smart 8 और Smart 8 HD स्मार्टफोन्स ऑफर कर रहा है। ब्रांड ने हाल ही में Smart 8 Pro को बिना कीमत या उपलब्धता का जिक्र किए अपनी ग्लोबल वेबसाइट पर लिस्ट किया था। अब कंपनी ने स्मार्ट 8 सीरीज के एक और नए स्मार्टफोन से पर्दा हटा दिया है जिसका नाम Infinix Smart 8 Plus है। आइए देखते हैं कि प्लस वेरिएन्ट क्या ऑफर करता है।

Infinix Smart 8 Plus: Specifications

Smart 8 Plus में 6.6-इंच IPS LCD पैनल दिया गया है जिसके सेंटर पर एक पंच-होल शामिल है। यह डिस्प्ले 720 x 1612 पिक्सल का HD+ रिज़ॉल्यूशन, 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो, 90Hz रिफ्रेश रेट और 500 निट्स तक की ब्राइटनेस ऑफर करती है। वहीं आगे की तरफ यह डिवाइस 8-मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा से लैस है और बैक पैनल पर 50-मेगापिक्सल मेन कैमरा, एक AI लेंस और एक क्वाड-LED फ्लैश मिलता है।

यह भी पढ़ें: पैसा वसूल है एयरटेल का ये छुटकू रिचार्ज प्लान, केवल 99 रुपये में मिलता है अनलिमिटेड डेटा

परफॉर्मेंस के लिए इनफिनिक्स का यह स्मार्टफोन हीलिओ G36 चिप के साथ आता है। साथ ही यह डिवाइस 4GB LPDDR4x रैम और 64GB / 128GB स्टोरेज ऑफर करता है। अधिक स्टोरेज के लिए इसमें माइक्रो SD कार्ड स्लॉट भी दिया गया है। यह फोन एंड्रॉइड 13 गो पर आधारित XOS 13 पर काम करता है और सिक्योरिटी के लिए इसमें एक साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया है।

Infinix-Smart-8-Plus-3

इसके अलावा स्मार्ट 8 प्लस में 6000mAh की बैटरी लगाई गई है जो USB-C पोर्ट के जरिए 18W चार्जिंग को सपोर्ट करती है। हैंडसेट के अन्य फीचर्स में ड्यूल सिम, 4G VoLTE, Wi-Fi 802.11ac, ब्लूटूथ और 3.5mm ऑडियो जैक शामिल है। इस फोन के डाइमेंशन 163.65 x 75.7 x 8.95mm और वज़न 204 ग्राम है।

यह भी पढ़ें: Jio, Airtel, Vi Prepaid Plans: कम कीमत में 3 महीनों तक बड़े OTT का मज़ा, ढेर सारा डेटा और कॉलिंग भी फ्री

Smart 8 Plus: Price, Availability

Infinix द्वारा अभी इस नए लॉन्च हुए फोन की कीमत और उपलब्धता की पुष्टि करना बाकी है। जहाँ तक बात है कलर वेरिएन्ट्स की, तो स्मार्ट 8 प्लस तीन शेड्स; टिम्बर ब्लैक, गैलेक्सी व्हाइट और शाइनी गोल्ड में उपलब्ध होगा।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo