6000mAh बैटरी वाले सस्ते Infinix Smart 8 Plus की पहली सेल कल, लॉन्च ऑफर में मिलेगा तगड़ा डिस्काउंट

6000mAh बैटरी वाले सस्ते Infinix Smart 8 Plus की पहली सेल कल, लॉन्च ऑफर में मिलेगा तगड़ा डिस्काउंट
HIGHLIGHTS

Infinix ने पिछले हफ्ते भारत में अपना नया बजट स्मार्टफोन Infinix Smart 8 Plus लॉन्च किया था।

इनफिनिक्स का यह लेटेस्ट हैंडसेट 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएन्ट के लिए 7,999 रुपए में आता है।

यह डायनेमिक आइलैंड जैसे फीचर को भी सपोर्ट करता है जिसे मैजिक रिंग कहते हैं।

Infinix ने पिछले हफ्ते भारत में अपना नया बजट स्मार्टफोन Infinix Smart 8 Plus लॉन्च किया था। यह स्मार्टफोन मैजिक रिंग, AI ड्यूल कैमरा और कई अन्य जैसी अनोखी पेशकशों के साथ आता है। Infinix Smart 8 series में Smart 8 और Smart 8 HD मॉडल्स पहले से ही शामिल हैं और ये सभी बजट रेंज में आते हैं। कल भारत में लेटेस्ट मॉडल Smart 8 Plus की पहली सेल शुरू हो रही है। तो चलिए कीमत से लेकर फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स तक इसके बारे में सबकुछ जान लेते हैं।

Infinix Smart 8 Plus Price, Sale Details

इनफिनिक्स का यह लेटेस्ट हैंडसेट 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएन्ट के लिए 7,999 रुपए में आता है। इसकी सेल 9 मार्च, 2024 यानि कल दोपहर 12 बजे से शुरू होगी और यह फ्लिपकार्ट के जरिए खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। पहली सेल के दौरान लॉन्च ऑफर के तहत ग्राहक एक्सचेंज पर 1000 रुपए की अतिरिक्त छूट पा सकते हैं जिसके बाद आप इस स्मार्टफोन को मात्र 6,999 रुपए में घर ले जा सकते हैं। इसके अलावा आप 1,167 रुपए प्रतिमाह से शुरू होने वाले EMI ऑप्शन को भी चुन सकते हैं।

Smart 8 Plus Specifications

Smart 8 Plus हैंडसेट में 6.6-इंच HD+ डिस्प्ले मिलती है जो 90Hz रिफ्रेश रेट, 180Hz टच सैम्पलिंग रेट और 500 निट्स पीक ब्राइटनेस ऑफर करती है। यह स्मार्टफोन एक 12nm मीडियाटेक हीलिओ जी36 चिपसेट से लैस है जिसे 4GB रैम के साथ पेयर किया गया है। स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के जरिए 2TB तक बढ़ाया जा सकता है, साथ ही रैम को भी वर्चुअली 4GB तक बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया है जिसमें 50MP AI मेन कैमरा शामिल है। वहीं सामने की तरफ 8MP सेल्फी शूटर मिलता है। यह डायनेमिक आइलैंड जैसे फीचर को भी सपोर्ट करता है जिसे मैजिक रिंग कहते हैं।

इसके अलावा लंबी चलने वाली परफॉर्मेंस के लिए यह 6000mAh बैटरी से लैस है जो 18W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह डिवाइस एंड्रॉइड 13 पर आधारित XOS 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिए यह 4G VoLTE, Wi-Fi, Bluetooth 5.0, GPS, GLONASS और USB टाइप-C पोर्ट को सपोर्ट करता है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo