Popular स्पेक्स वाले Infinix Smart 8 की हुई Launching, iPhone जैसा ये फीचर शामिल, कीमत बस इतनी सी

Popular स्पेक्स वाले Infinix Smart 8 की हुई Launching, iPhone जैसा ये फीचर शामिल, कीमत बस इतनी सी
HIGHLIGHTS

Infinix ने आज Infinix Smart 8 स्मार्टफोन को आधिकारिक तौर पर नाइजीरिया में लॉन्च किया गया है।

इनफिनिक्स का नया स्मार्टफोन गैलेक्सी व्हाइट, टिम्बर ब्लैक, शाइनी गोल्ड और क्रिस्टल ग्रीन कलर ऑप्शंस में आता है।

ड्यूल सिम वाला Smart 8 एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित XOS 13 स्किन की लेयर पर चलता है।

Infinix ने आज Infinix Smart 8 स्मार्टफोन को आधिकारिक तौर पर नाइजीरिया में लॉन्च किया गया है।  यह Infinix Smart 7 के उत्तराधिकारी के तौर पर आया है। नए लॉन्च हुए स्मार्ट 8 के स्पेक्स की बात करें तो इसमें IPS LCD डिस्प्ले दी गई है जो HD+ रिज़ॉल्यूशन के साथ आती है। इस डिस्प्ले पैनल में डायनेमिक आइलैंड जैसा मैजिक रिंग नाम का ओवरले दिया गया है जो चार्जिंग स्टेटस और और वॉइस कॉल की जानकारी देता है। इसके अलावा डिवाइस में ड्यूल कैमरा सेटअप, एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और 8MP फ्रन्ट-फेसिंग कैमरा दिया गया है। 

Infinix Smart 8 launched_ Camera

यह भी पढ़ें: Just Arrived: Vivo X100, X100 Pro में होगा एक Best, Fantastic कैमरा, देखें ये Amazing डिटेल्स

Infinix Smart 8 Price

इनफिनिक्स का नया स्मार्टफोन गैलेक्सी व्हाइट, टिम्बर ब्लैक, शाइनी गोल्ड और क्रिस्टल ग्रीन कलर ऑप्शंस में आता है। इस फोन की कीमत नाइजीरिया में NGN 82,000 (लगभग 8,500 रुपए) रखी गई है और यह देश में सेल के लिए उपलब्ध है। 

Infinix Smart 8 launched_ 4 colors

Infinix Smart 8 Specifications 

ड्यूल सिम वाला Smart 8 एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित XOS 13 स्किन की लेयर पर चलता है। डिवाइस Unisoc T606 प्रोसेसर से लैस है जिसे 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। इस फोन में 4GB वर्चुअल रैम सपोर्ट और स्टोरेज को 128GB से अधिक बढ़ाने के लिए माइक्रो SD कार्ड स्लॉट भी मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें: Official and Confirmed: Superb कैमरा से लैस होगा OnePlus 12, Launching से पहले देख लें ये Awesome camera

Infinix Smart 8 launched: Design

हैंडसेट में 6.6-इंच IPS LCD डिस्प्ले दी गई है जो HD+ रिज़ॉल्यूशन, 90Hz रिफ्रेश रेट, 90% स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो और 500 निट्स ब्राइटनेस ऑफर करती है। इमेजिंग की बात करें तो इसके लिए फोन में 13MP प्राइमरी कैमरा और एक दूसरा VGA सेंसर मिलता है। इसके अलावा सेल्फी लेने के लिए इसमें 8MP फ्रन्ट कैमरा दिया है। 

डिवाइस के बाकी फीचर्स में फेस अनलॉक सपोर्ट, 4G सपोर्ट और 5000mAh बैटरी शामिल है जो 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है।  

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo