Infinix Smart 8 HD Sale: iPhone 15 जैसे फीचर वाले सस्ते फोन की पहली सेल आज, कम कीमत में तगड़े फीचर

Updated on 13-Dec-2023
HIGHLIGHTS

Infinix ने भारतीय बाजार में 8 दिसंबर को अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Infinix Smart 8 HD लॉन्च किया था।

आज भारत में इस स्मार्टफोन की सेल शुरू होने जा रही है।

इस स्मार्टफोन को आज से फ्लिपकार्ट के जरिए तीन कलर ऑप्शन्स में खरीदा जा सकता है।

Infinix ने भारतीय बाजार में 8 दिसंबर को अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Infinix Smart 8 HD लॉन्च किया था जिसकी आज सेल शुरू होने जा रही है। यह स्मार्टफोन मैजिक रिंग लाइट फीचर के साथ आता है। इसमें कुछ ऐसे फीचर्स शामिल हैं जो इस कीमत में आपको दूसरे किसी भी स्मार्टफोन में देखने को नहीं मिलेंगे। आइए देखते हैं पहली सेल में यह आपको किस कीमत में मिलने वाला है और इसके खास फीचर्स कौन से हैं।

Infinix Smart 8 HD: कीमत और सेल डिटेल्स

इनफिनिक्स का यह स्मार्टफोन 6,299 रुपए की कीमत पर लॉन्च हुआ है। हालांकि, पहली सेल में लॉन्च ऑफर के तहत ग्राहकों को एक्सिस बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड ट्रांजैक्शन्स पर 630 रुपए तक की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसकी कीमत घटकर 5,669 रुपए रह जाएगी। इस स्मार्टफोन को आज से फ्लिपकार्ट के जरिए तीन कलर ऑप्शन्स (क्रिस्टल ग्रीन, शाइनी गोल्ड और टिम्बर ब्लैक) में खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Instagram Account हो गया डिसेबल? चिंता न करें, आसानी से हो जाएगा रिकवर, जानें कैसे

Smart 8 HD में क्या है खासियत

यह फोन 6.6-इंच HD+ डिस्प्ले के साथ आता है और इस डिस्प्ले पर पंच-होल और 90Hz रिफ्रेश रेट मिलता है जो इस सेगमेंट का पहला है। इसमें एक बड़ी खासियत इसका डायनेमिक नॉच फीचर है जिसे मैजिक रिंग नाम से जाना जाता है। यह फीचर स्क्रीन के टॉप पर फेस अनलॉक, बैकग्राउन्ड कॉल, चार्जिंग एनिमेशन, चार्जिंग पूरी होने का रिमाइंडर और लो बैटरी रिमाइंडर जैसे नोटिफिकेशन्स दिखाता है। 

यह हैंडसेट Unisoc T606 प्रोसेसर से लैस है जिसे 6GB तक रैम और 64GB स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के जरिए 2TB तक बढ़ा भी सकते हैं। यह एंड्रॉइड 13 गो सॉफ्टवेयर पर चलता है। इसके अलावा फोन में 5000mAh बैटरी दी गई है।

जहाँ तक फोटोग्राफी की बात है, Smart 8 HD के आकर्षक कैमरा सेटअप में 13MP ड्यूल AI कैमरा और एक क्वाड-LED रिंग फ्लैश मिलता है। इसके अलावा फ्रन्ट पर 8MP सेल्फी कैमरा और एक LED फ्लैश शामिल है।

यह भी पढ़ें: iQOO 12 Launch: 64MP कैमरा और 120W चार्जिंग वाला दमदार फोन भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :