Infinix Smart 8 HD की लॉन्च डेट कन्फर्म! डिजाइन, डिस्प्ले का भी हुआ खुलासा, जानें इस बार क्या होगा नया

Updated on 25-Nov-2023
HIGHLIGHTS

Infinix Smart 7 HD स्मार्टफोन भारत में लगभग 6000 रुपए की कीमत में लॉन्च होने की उम्मीद है।

कंपनी इस हैंडसेट को 8 दिसंबर को लॉन्च करने के लिए तैयार है।

यह चार कलर ऑप्शंस क्रिस्टल ग्रीन, गैलेक्सी व्हाइट, शाइनी गोल्ड और टिम्बर ब्लैक में आएगा।

Infinix ने भारत में अपने लेटेस्ट एंट्री-लेवल स्मार्टफोन की लॉन्च डेट की घोषणा कर दी है। वह स्मार्टफोन Infinix Smart 8 HD है जो 7000 रुपए के अंदर लॉन्च होने की उम्मीद है। कंपनी इस हैंडसेट को 8 दिसंबर को लॉन्च करने के लिए तैयार है। लॉन्च से पहले कंपनी ने इसके मुख्य स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा कर दिया है।

पिछला स्मार्टफोन Infinix Smart 7 HD भारत में 5,999 रुपए की कीमत में लॉन्च हुआ था। इसके आने वाले उत्तराधिकारी की कीमत भी लगभग एक जैसी होने की उम्मीद है। ब्रांड का दावा है कि पिछली जनरेशन की तुलना में Smart 8 HD महत्वपूर्ण अपग्रेड्स के साथ लॉन्च होगा।

यह भी पढ़ें: Redmi K70 Series: 29 नवंबर को धमाकेदार एंट्री मारेंगे Redmi के तीन नए फोन, देखें डिटेल्स

Infinix Smart 8 HD Design

कंपनी ने एक प्रेस रिलीज़ में अपकमिंग स्मार्टफोन के डिस्प्ले स्पेक्स और डिजाइन की पुष्टि कर दी है। लुक्स में यह डिवाइस एक नया डिजाइन लेकर आ सकता है। यह चार कलर ऑप्शंस क्रिस्टल ग्रीन, गैलेक्सी व्हाइट, शाइनी गोल्ड और टिम्बर ब्लैक में आएगा। फोन के बैक पर एक स्क्वायर कैमरा आइलैंड है जिसमें तीन कैमरा रिंग्स दिए गए हैं। उनमें से एक के चारों तरफ रिंग लाइट दी गई है। हालांकि, Smart 7 HD के कैमरा मॉड्यूल पर दो कैमरा रिंग और एक कैपसिटिव फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है। 

फ्रन्ट की बात करें तो Smart 8 HD में सेल्फी कैमरा के लिए एक पंच-होल कटआउट दिया जाएगा। जबकि पिछले स्मार्टफोन में एक वॉटर-ड्रॉप नॉच मिलता है।

यह भी पढ़ें: Airtel ने Unlimited कॉलिंग और 5G डेटा के साथ लॉन्च किया New Affordable Plan, 3 महीने तक Free मिलेगा Netflix

Smart 8 HD Display

डिजाइन के अलावा Infinix ने Smart 8 HD के डिस्प्ले स्पेसिफिकेशन्स का भी खुलासा किया है। हालांकि, डिस्प्ले अब भी काफी मिलती-जुलती है। दोनों स्मार्टफोन्स में 6.6-इंच IPS LCD डिस्प्ले मिलती है जो 720 x 1612 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है।

Smart 8 HD को लेकर अब तक यही जानकारी सामने आई है। उम्मीद है कि लॉन्च नजदीक आते-आते कंपनी इस स्मार्टफोन के बारे में और अधिक डिटेल्स का खुलासा करेगा। अधिक अपडेट्स के लिए जुड़े रहें। 

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :