6000mAh बैटरी और 7GB रैम के साथ आज लॉन्च होगा Infinix Smart 7, बड़े गजब के होंगे टॉप स्पेक्स

6000mAh बैटरी और 7GB रैम के साथ आज लॉन्च होगा Infinix Smart 7, बड़े गजब के होंगे टॉप स्पेक्स
HIGHLIGHTS

Infinix Smart 7 में मीलगी 6000mAh बैटरी

यूज कर सकेंगे 7GB तक रैम

Infinix Smart 7 को दिया जाएगा 13 मेगापिक्सल कैमरा

Infinix आज भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है जिसकी कीमत काफी किफायती होने के बावजूद भी बढ़िया स्पेक्स ऑफर करेगा। हम Infinix Smart 7 की बात कर रहे हैं जो 60Hz रिफ्रेश रेट वाली HD+ डिस्प्ले, बैक पैनल पर वेव पैटर्न डिजाइन के साथ आएगा। स्मार्टफोन के लिए Flipkart पर पेज लाइव किया गया है। 

इसे भी देखें: Jio का यह रिचार्ज प्लान चुनेंगे तो पूरे साल नहीं होगी कॉलिंग और डेटा की टेंशन, धांसू है ये प्लान

कहा जा रहा है कि Infinix Smart 7 में एक 6.6-इंच की IPS LCD डिस्प्ले होगी। डिस्प्ले द्वारा 60Hz रिफ्रेश रेट और 720p रिजॉल्यूशन सपोर्ट करने की संभावना है। 

infinix smart 7

स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा और Auxiliary सेन्सर मीलगा, रियर कैमरा को HDR, पनोरमा, ब्यूटी, पोर्ट्रेट जैसे कैमरा फीचर्स का साथ दिया जाएगा। फोन के फ्रन्ट पर 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा। 

डिवाइस को 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टॉरिज का साथ दिया जाएगा। स्टॉरिज को बढ़ाने के लिए माइक्रो SD कार्ड स्लॉट भी मिलेगा। इसके आलवा, आप वर्चुअल रैम का उपयोग कर के 4 जीबी रैम को 7 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। 

इसे भी देखें: Redmi 11 Prime बनाम Infinix Note 12i में से कौन है बेहतर? ये टॉप 5 फीचर्स करेंगे फैसला

Flipkart ने पुष्टि की है कि Infinix Smart 7 एक 6000mAh की बैटरी के साथ आएगा। फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट की पुष्टि अभी तक नहीं की गई है। 6000mAh की बैटरी के लिए फास्ट चार्जिंग सपोर्ट की जरूरत होगी, तो देखते हैं कि यह इसे सपोर्ट करेगी या नहीं। हालांकि चार्जिंग के लिए टाइप-सी पोर्ट दिया जाएगा। सिक्योरिटी के लिए डिवाइस में फिंगरप्रिन्ट और फेस अनलॉक की सुविधा भी मिलेगी। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo