Infinix Note 40 Pro+ 5G को लेकर इंटरनेट पर आई सबसे बड़ी जानकारी, Oppo-Vivo की टक्कर का फोन ला रही कंपनी?

Infinix Note 40 Pro+ 5G को लेकर इंटरनेट पर आई सबसे बड़ी जानकारी, Oppo-Vivo की टक्कर का फोन ला रही कंपनी?
HIGHLIGHTS

Infinix Note 40 Pro+ 5G स्मार्टफोन को लेकर इंटरनेट पर बड़ी जानकारी सामने आई है।

Infinix Note 40 Pro+ स्मार्टफोन के रीटेल बॉक्स की फोटो ऑनलाइन सामने आई है।

इस डिवाइस को लेकर कहा जा रहा है कि यह Fast Charge 2.0 तकनीकी से लैस होगा, इसके अलावा इसमें Wireless MagCharge तकनीकी भी होने वाली है।

Infinix की ओर से Note सीरीज में नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी शुरू कर दी है। Infinix Note 40 Series में यह फोन लॉन्च हो सकता है। Infinix Note 40 Lineup को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें 4 फोन्स को लॉन्च किया जा सकता है: इस सीरीज में Infinix Note 40, Infinix Note 40 Pro, Infinix Note 40 Pro 5G और Infinix Note 40 Pro+ 5G हो सकते हैं।

हालांकि लॉन्च से पहले ही Infinix Note 40 Pro+ 5G स्मार्टफोन का रीटेल बॉक्स ऑनलाइन नजर आया है। आइए जानते है कि आखिर फोन में क्या मिल सकता है।

अगर हम Gizmochina की एक रिपोर्ट पर गौर करें तो आगामी Infinix Note 40 Series में All-Round Fast Charge 2.0 technology मिलने वाली है। ऐसा भी कह सकते है कि इस तकनीकी के साथ कंपनी इन फोन्स को लॉन्च कर सकती है। यह नई तकनीकी ग्राहकों को फोन्स को बड़ी ही जल्दी चार्ज करने की क्षमता प्रदान करती है, फिर चाहे आप आप फोन को वायर के माध्यम से चार्ज कर रहे हों या वायरलेस तौर पर फोन को चार्ज कर रहे हों।

Infinix Note 40 Pro+ 5G retail box image surfaces online: Here's what it reveals
Credit: Gizmochina


इतना ही नहीं, Infinix Note 40 Lineup को लेकर यह भी कहा जा रहा है कि इस फोन सीरीज में एकदम नई वायरलेस MagCharge Technology मिलने वाली है। अगर आप इस तकनीकी के बारे में नहीं जानते हैं तो आपको बता देते है कि यह एक वायरलेस मैग्नेटिक चार्जिंग तकनीकी है।

Infinix Note 40 Pro+ 5G फोन का रीटेल बॉक्स ऑनलाइन सामने आया है, इस लीक इमेज से पता चलता है कि फोन में 100W की Wired Charging सपोर्ट मिल सकती है। आपको बता देते है कि पिछले साल आए Infinix Note 30 VIP स्मार्टफोन में 50W की वायरलेस चार्जिंग क्षमता मिलती है।

Infinix Note 40 Pro+ 5G retail box image surfaces online: Here's what it reveals


इसके अतिरिक्त, Infinix Note 40 Pro+ 5G की लीक इमेज यह भी दिखाती है कि फोन में एक Curved Edge वाली AMOLED डिस्प्ले मिल सकती है, साथ ही फोन में NFC कनेक्टिविटी भी हो सकती है। हालांकि इस डिवाइस के अन्य फीचर और स्पेक्स के बारे में अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि ऐसा लग रहा है कि फोन को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है।

यहाँ आपको अंत में बता देते है कि जो भी अभी तक इस फोन के बारे में सामने आया है, या Infinix Note 40 Pro+ 5G को लेकर जो भी स्पेक्स और फीचर यहाँ बताए गए हैं, सभी लीक पर आधारित है, इसी कारण फोन से जुड़ी किसी भी जानकारी आधिकारिक नहीं माना जाना चाहिए।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo