अगले महीने भारत में एंट्री लेंगे 108MP कैमरा वाले दो नए Phone, इतनी सी कीमत में मिलेंगे एक से एक तगड़े फीचर

Updated on 21-Mar-2024
HIGHLIGHTS

Infinix ने हाल ही में मलेशिया में Infinix Note 40 Series के स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया था।

आज ब्रांड ने आधिकारिक तौर पर Note 40 Pro 5G सीरीज के भारत में जल्द रिलीज़ होने की पुष्टि कर दी है।

दोनों डिवाइसेज़ की कीमत भारत में 25000 रुपए (~$300) के अंदर होनी चाहिए।

Infinix ने हाल ही में मलेशिया में Infinix Note 40 Series के स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने के लिए एक ग्लोबल लॉन्च इवेंट रखा था। इस इवेंट में कम्पनी ने Note 40 सीरीज के स्मार्टफोन्स, XBuds 3 WE और XWatch 3 WE स्मार्टवॉच जैसे कई सारे डिवाइसेज़ का अनावरण किया। आज ब्रांड ने आधिकारिक तौर पर Infinix Note 40 Pro 5G सीरीज के भारत में जल्द रिलीज़ होने की पुष्टि कर दी है।

जैसा कि फ्लिपकार्ट पर नजर आए लैंडिंग पेज से ली गई इमेज में साफ देखा जा सकता है कि Infinix Note 40 Pro Series भारत में अप्रैल में यानि अगले महीने लॉन्च होगी। इस नोट लाइनअप में चार मॉडल्स जैसे Note 40, Note 40 Pro, Note 40 Pro 5G और Note 40 Pro+ 5G शामिल हैं। हालांकि, ऐसा लगता है कि देश में केवल 5G वेरिएन्ट्स को पेश किया जाएगा। आइए इन दोनों फोन्स के स्पेसिफिकेशन्स पर एक नजर डालते हैं।

Infinix Note 40 Pro+ 5G Specs

Note 40 Pro+ हैंडसेट में कर्व्ड किनारों के साथ 6.78-इंच AMOLED डिस्प्ले मिलती है। यह डिस्प्ले फुल HD+ रिज़ॉल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट और इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर ऑफर करती है। इसमें डायमेंसिटी 7020 चिप, 12GB रैम, 256GB स्टोरेज और एक 4600mAh बैटरी दी गई है। यह फोन 100W वायर्ड चार्जिंग और 20W मैगचार्ज मेग्नेटिक वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

ऑप्टिक्स के लिए इस फोन के बैक पर क्वाड-LED फ्लैश के साथ 108 मेन OIS + 2MP + 2MP ट्रिपल कैमरा यूनिट मिलता है। साथ ही सेल्फी के लिए 32MP फ्रन्ट-फेसिंग कैमरा दिया गया है। यह एंड्रॉइड 14 पर आधारित XOS-14 पर काम करता है।

Note 40 Pro 5G Specs

वैसे तो Pro वेरिएन्ट में Pro+ वेरिएन्ट के समान स्पेक्स मिलते हैं लेकिन इसके कुछ विभागों में अंतर है, जैसे कि बैटरी साइज़, वायर्ड चार्जिंग और रैम। यह डिवाइस 8GB रैम और 45W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh बैटरी के साथ आता है। कम्पनी ने यह भी पुष्टि की है कि इस फोन को 2 साल के एंड्रॉइड OS अपग्रेड्स और 3 साल के सिक्योरिटी अपडेट्स मिलेंगे।

दोनों डिवाइसेज़ की कीमत भारत में 25000 रुपए (~$300) के अंदर होनी चाहिए। अनुमान लगाया जा रहा है कि स्मार्टवॉच और बड्स को भी भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :