Infinix का Note 40 5G इंडिया में लॉन्च, फोन के साथ फ्री मिल रहा ये प्रोडक्ट, चेक करें डिटेल्स

Infinix का Note 40 5G इंडिया में लॉन्च, फोन के साथ फ्री मिल रहा ये प्रोडक्ट, चेक करें डिटेल्स
HIGHLIGHTS

Infinix ने भारत में अपने Infinix Note 40 5G को लॉन्च कर दिया है।

इस फोन की कीमत 20000 रुपये से कम की है, इसे Flipkart पर सेल किया जाएगा।

फोन के साथ 1,999 रुपये की कीमत वाला MagSafe Wireless Charging Pad फ्री में दिया जा रहा है।

Infinix ने भारत में अपने नए नेवेले फोन यानि Infinix Note 40 5G को लॉन्च कर दिया है। यह फोन भारत में MagSafe Wireless Charging Pad के साथ आता है, यह फोन के साथ फ्री में भी दिया जा रहा है। आइए अब जानते है कि आखिर इस फोन में कैसे स्पेक्स मिलते हैं, इसके अलावा फोन का प्राइस क्या है।

Infinix Note 40 5G का प्राइस इन इंडिया

Infinix Note 40 5G स्मार्टफोन को भारत में अलग अलग दो कलर में पेश किया गया है। फोन को Obsidial Black और Titan Gold कलर में खरीदा जा सकता है। फोन को केवल एक ही रैम और स्टॉरिज मॉडल में पेश किया गया है। इस फोन की कीमत 19,999 रुपये है।

फोन को आधिकारिक तौर पर सेल के लिए 26 जून, 2024 को लाया जाने वाला है। फोन Flipkart से खरीदा जा सकता है। इस फोन पर आपको SBI, HDFC और Axis Bank की ओर से 2000 रुपये के इंसटेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा फोन पर आपको 2000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है।

इतना ही नहीं, फोन के साथ MagSafe Wireless Charging Pad फ्री में दिया जा रहा है, जिसकी कीमत 1,999 रुपये है। हालांकि यह ऑफर आपको केवल लिमिटेड टाइम के लिए ही मिल रहा है।

Infinix Note 40 5G के स्पेक्स और फीचर

Infinix Note 40 5G स्मार्टफोन को भारत में एक 6.78-इंच की AMOLED डिस्प्ले पर लॉन्च किया गया है, यह डिस्प्ले एक FHD+ रेजोल्यूशन से लैस है। इसके अलावा फोन की डिस्प्ले पर 120Hz रिफ्रेश रेट भी मिलता है।

डिस्प्ले पर ग्राहकों को 1300 निट्स की पीक ब्राइट्नेस मिलती है। फोन में MediaTek Dimensity 7020 प्रोसेसर मिलता है। इस फोन में 8GB की रैम और 256GB स्टॉरिज भी मिलती है। इस स्टॉरिज को अगर आप बढ़ाना चाहते हैं तो 1TB तक बढ़ा सकते हैं।

फोन में एक बड़ी 5000mAh की बैटरी भी मिलती है। यह बैटरी 33W की Wired Fast Charging और 15W की Wireless MagSafe Charging से लैस है। फोन को XOS 14 की स्किन के साथ एंड्रॉयड 14 पर पेश किया गया है।

कैमरा आदि की बात करें तो Infinix Note 40 5G स्मार्टफोन में एक 108MP का प्राइमेरी कैमरा मिलता है, फोन में एक 2MP का मैक्रो लेंस और एक डेप्थ सेन्सर मिलता है। फोन के फ्रन्ट पर एक 32MP का सेल्फ़ी कैमरा भी मिलता है।

फोन को IP53 प्रमाणन के साथ पेश किया गया है, जो इस फोन को वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट बना देता है। फोन में JBL के स्टेरीओ स्पीकर्स मिलते हैं। फोन में ब्लूटूथ 5.3, डुअल 4G LTE, USB Type C के अलावा इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिन्ट सेन्सर और IR ब्लास्टर भी मिलता है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo