5000mAh की बैटरी और बड़ी डिस्प्ले के साथ Infinix ने लॉन्च किया 6300 रुपये वाला धांसू फोन, देखें इंडिया में कब से खरीद पाएंगे

5000mAh की बैटरी और बड़ी डिस्प्ले के साथ Infinix ने लॉन्च किया 6300 रुपये वाला धांसू फोन, देखें इंडिया में कब से खरीद पाएंगे

Infinix ने ज्यादा शोर शराबा किए बिना ही अपना नया फोन Malaysia के बाजार में infinix Smart 9 के तौर पर लॉन्च कर दिया है, इस फोन को Smart 8 की पीढ़ी के नए फोन के तौर पर लॉन्च किया गया है। इस फोन को इसी साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। Infinix के नए फोन को उन ग्राहकों को ध्यान में रखकर पेश किया गया है, जो कम प्राइस में एक अच्छे फोन को खरीदना पसंद करते हैं।

  • आइए अब जानते है कि infinix के इस नए फोन में आपको क्या क्या मिलता है।
  • Infinix Smart 9 स्मार्टफोन में एक 5000mAh की बैटरी इसके मुख्य फीचर में शामिल है।
  • इसके अलावा Infinix Smart 9 MediaTek Helio G81 प्रोसेसर से भी लैस है।
  • आइए अब इस फोन के अन्य फीचर और इसके प्राइस पर नजर डालते हैं, सबसे जरूरी यह बात जानते है कि इस फोन को इंडिया में कब लाया जाने वाला है।

Infinix Smart 9 के स्पेक्स और फीचर कैसे हैं?

Infinix Smart 9 स्मार्टफोन की बात करें तो इस फोन में एक 6.7-इंच की HD+ डिस्प्ले मिलती हा, फोन में यह स्क्रीन 1600×710 पिक्सेल से लैस है। इसके अलावा इस फोन में आपको बेहतरीन परफॉरमेंस के लिए Helio G81 प्रोसेसर का साथ भी मिल जाता है। यहाँ आपको बता देते है कि पिछले इसी पीढ़ी के फोन में कंपनी ने Helio G36 स्मार्टफोन को रखा था। इस मतलब है कि प्रोसेसर के मामले में इस फोन में बड़ा अपग्रेड हुआ है।

  • इस फोन में आपको 3GB रैम, 4GB रैम के साथ 64GB स्टॉरिज और 128GB स्टॉरिज का लाभ भी मिलता है।
  • इतना ही नहीं, Infinix के इस फोन में आपको 4GB वर्चुअल रैम का सपोर्ट भी मिलता है।

यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि infinix का यह फोन Android 14 के Go Edition पर लॉन्च हुआ है, और इसमें XOS 14 की स्किन को कंपनी ने शामिल किया है। इसे देखकर ऐसा लगता है कि यह फोन एक बेसिक फोन के तौर पर लॉन्च हुआ है, जो बेसिक यूजर्स के लिए ही है।

  • Infinix Smart 9 में एक डुअल कैमरा सेटअप है, इस फोन में आपको एक 13MP का कैमरा सेटअप मिलता है।
  • वहीं, अगर सेल्फ़ी कैमरा की बात करें तो फोन में एक 8MP के फ्रन्ट कैमरा को भी जगह दी गई है।
  • फोन में एक 5000mAh की बैटरी मिलती है, जो 10W की स्टैन्डर्ड चार्जिंग क्षमता से लैस है।

डिजाइन आदि की बात करते हैं तो जानकारी सामने आती है कि इस फोन में आपको IP54 रेटिंग मिलती है, इसका मतलब है कि फोन डस्ट स्पलेश रेसिस्टेंट है। इस फोन को आप चार अलग अलग कलर में खरीद सकते हैं। इसे आप मटैलिक ब्लैक,म नेओ टाइटैनीअम, मिंट ग्रीन और सैंडस्टोन गोल्ड कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। इसके लावा इस फोन में आपको डुअल स्टेरीओ स्पीकर आदि का लाभ भी मिलता है। फोन में बूस्ट इंजन और ऑल्वीज़-ऑन-डिस्प्ले का लाभ मिलता है।

Infinix Smart 9 का प्राइस और सेल डिटेल्स

Infinix के इस फोन को देखते हैं तो यह कंपनी की आधिकारिक वेबसाईट पर नजर आता है। इस फोन का प्राइस यहाँ मलेशिया में MYR299 यानि लगभग 6300 रुपये के आसपास है। यह प्राइस फोन के 3GB रैम और 64GB स्टॉरिज मॉडल का है। इसके अलावा आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस फोन के दूसरे मॉडल की कीमत अभी तक सामने नहीं आई है। फोन को infinix की आधिकारिक बांग्लादेश वेबसाईट पर देखा जा सकता है, क्लिक करके देखें!

भारत में कब से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा Infinix Smart 9?

इंडिया में इस फोन को कब तक लाया जाता है, और सेल किया जाता है इसके बारे में भी कंपनी ने अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है। हालांकि इतना जरूर है कि इस फोन को भी Smart 8 के जैसे ही इंडिया में भी लॉन्च किया जाएगा। अब देखना होगा कि यह इंडिया में कब तक लॉन्च किया जाता है और इसकी इंडिया में सेल कब और कितने प्राइस में होती है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo