Infinix Hot 50i स्मार्टफोन लॉन्च, मिलता है 48MP का कैमरा और 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले, देखें प्राइस

Updated on 07-Oct-2024

Infinix ने अपने Infinix Hot 50 और Hot 40 को सितंबर महीने में कुछ बाजारों में पेश किया था। हालांकि ऐसा भी सामने आ रहा है कि कंपनी infinix Hot 50 Pro+ 4G पर भी काम कर रही है। यह एक स्लिम फोन होगा जो 6.8mm बॉडी और MediaTek Helio G100 चिप से लैस होने वाला है। यह सब जो चल रहा है वह चल रहा है, इसी बीच Infinix ने अपने नए फोन infinix Hot 50i को लॉन्च कर दिया है, यह फोन किस प्राइस में आता है और इसमें कौन से स्पेक्स मिलते हैं, आइए जानते हैं।

Infinix Hot 50i स्पेक्स और फीचर

Infinix Hot 50i स्मार्टफोन में एक 6.7-इंच की HD+ LCD डिस्प्ले मिलती है। फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट मिलता है। इस फोन में कैमरा को देखते हैं तो पता चलता है कि इस फोन में एक 8MP का फ्रन्ट कैमरा मिलता है। फोन में एक डुअल कैमरा सेटअप है, जो 48MP के मेन कैमरा और एक अन्य कैमरा से लैस है। फोन को एंड्रॉयड 14 Go Edition पर पेश किया गया है। फोन में आपको XOS 14 का सपोर्ट भी मिलता है।

Infinix Hot 50i में MediaTek Helio G81 प्रोसेसर मिलता है। फोन में 4GB-6GB रैम के साथ 128GB और 256GB स्टॉरिज सपोर्ट मिलता है। फोन में आप इस स्टॉरिज को 2TB तक बढ़ा भी सकते हैं। इसके अलावा फोन में एक 5000mAh की बैटरी भी मिलती है, जो 18W की फास्ट चार्जिंग से लैस है।

कुछ अन्य फीचर्स की बात करें तो फोन में डुअल सिम सपोर्ट। VoLTE, USB Type C के अलावा एक 3.5mm Audio Jack भी मिलता है। फोन में Bluetooth 5.3 कनेक्टिविटी मिलती है। इसके अलावा इस फोन में कंपनी की ओर से IP54 रेटिंग भी दी गई है, यह फोन को वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट बना देती है। इंफीनिक्स के इस फोन में एक साइड-फेसिंग फिंगरप्रिन्ट सेन्सर भी मिलता है।

Infinix Hot 50i का प्राइस सेल डिटेल्स

Infinix के इस फोन इस महीने में ही अन्य बाजारों में भी लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा इस फोन की कीमत 110 डॉलर से शुरू होती है। इस फोन को कई अलग अलग कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। अब देखना होगा कि आखिर इस फोन को इंडिया के बाजार में लाया जाता है या नहीं। अगर यह इंडिया में लॉन्च होता है तो इसे किस प्राइस में यहाँ खरीदा जा सकता है।

साभार:

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :