16 फरवरी को भारत में आ रहा 256GB स्टोरेज वाला सबसे सस्ता फोन, कीमत देख होश उड़ जाएंगे

Updated on 13-Feb-2024
HIGHLIGHTS

इस स्मार्टफोन की एक माइक्रोसाइट Flipkart पर लाइव है।

फ्लिपकार्ट पेज दिखाता है कि यह फोन 256GB बिल्ट-इन UFS 2.2 स्टोरेज के साथ आएगा।

ब्रांड इस हैंडसेट के बारे में अधिक डिटेल्स की पुष्टि कल 14 फरवरी को करने वाला है।

Infinix Hot 40i की भारतीय लॉन्च डेट की पुष्टि हो गई है। इस फोन की एक माइक्रोसाइट Flipkart पर लाइव है जो यह खुलासा करती है कि इसे 16 फरवरी, दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। आइए इस स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन्स पर नजर डालते हैं जिनकी अब तक पुष्टि हो चुकी है।

Infinix Hot 40i Specs

फ्लिपकार्ट पेज दिखाता है कि Hot 40i स्मार्टफोन 256GB बिल्ट-इन UFS 2.2 स्टोरेज के साथ आएगा। इसके जरिए कम्पनी 10000 रुपए के अंदर सबसे अधिक मेमोरी ऑफर करेगी। यह डिवाइस 8GB रैम, 8GB वर्चुअल रैम और अतिरिक्त स्टोरेज के लिए एक माइक्रो SD कार्ड स्लॉट के साथ आएगा। ब्रांड इस हैंडसेट के बारे में अधिक डिटेल्स की पुष्टि कल 14 फरवरी को करने वाला है।

यह भी पढ़ें: BSNL लाया ऐसा तोडू प्लान, देखते ही रह गए Airtel-Vi, 2 महीने की वैलिडीटी और 120GB डेटा केवल 288 रुपये में

पिछली एक रिपोर्ट से यह खुलासा हुआ था कि यह फोन 6.6-इंच LCD पंच-होल डिस्प्ले के साथ आ सकता है जो HD+ रिज़ॉल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करेगी। साथ ही फ्रन्ट पर एक LED फ्लैश के साथ 32MP कैमरा भी दिया जा सकता है। फोन के बैक पर 50MP प्राइमरी कैमरा और एक क्वाड-LED फ्लैश मिलने की उम्मीद है। सुरक्षा के लिए इसमें एक साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जा सकता है।

Hot 40i के चिपसेट या बैटरी को लेकर अभी कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। उम्मीद है कि कुछ मुख्य डिटेल्स की पुष्टि कल कर दी जाएगी।

यह भी पढ़ें: किफायती Poco X6 5G स्मार्टफोन 12GB RAM के साथ हुआ लॉन्च, पहली सेल में तगड़ा डिस्काउंट

Infinix Note 40 Series पर भी चल रहा है काम

संबंधित खबर में, कहा जा रहा है कि इनफिनिक्स Note 40 सीरीज पर भी काम कर रहा है जिसमें कथित तौर पर Note 40 और Note 40 Pro मॉडल्स शामिल हैं। हाल ही की एक रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ था कि ये डिवाइसेज़ क्रमश: 45W और 70W चार्जिंग को सपोर्ट करेंगे। इस सीरीज में FHD+ 120Hz डिस्प्ले, हीलिओ जी99 चिप, 12GB तक रैम, 256GB तक स्टोरेज और 5000mAh बैटरी मिलने की उम्मीद है।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :