Infinix Hot 40i Launch: Infinix ने 50MP कैमरा के साथ लॉन्च किया ये सस्ता Smartphone, जानें खासियत

Updated on 29-Nov-2023
HIGHLIGHTS

Infinix Hot 40i इस सीरीज का पहला डिवाइस है जिसे लॉन्च कर दिया गया है।

इस डिवाइस में 6.56-इंच HD+ डिस्प्ले मिलती है जो 90Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करती है।

इनफिनिक्स के नए स्मार्टफोन को 4GB + 128GB और 8GB + 256GB के दो वेरिएन्ट्स में पेश किया गया है।

Infinix अपनी Hot 40 Series को 9 दिसंबर को लॉन्च करने के लिए तैयार है। इस स्मार्टफोन लाइनअप को Lagos, Nigeria में पेश किया जाएगा। हालांकि, इससे पहले ही ब्रांड ने कुछ बाजारों में इस फोन को रोल आउट करना शुरू कर दिया है। Infinix Hot 40i इस सीरीज का पहला डिवाइस है जिसे लॉन्च कर दिया गया है। 26 नवंबर को यह प्रोडक्ट सऊदी अरब में लॉन्च हो गया था। यहाँ तक कि यह खरीदने के लिए भी उपलब्ध है। 

यह भी पढ़ें: POCO M6 Pro के इस वैरिएन्ट की सेल, Flipkart पर मिल रहा इतने हजार का डिस्काउंट, लपक लें डील

Infinix Hot 40i Specifications

सऊदी अरब में लॉन्च हुए Hot 40i के नाम में NFC आता है क्योंकि यह कॉन्टैक्टलेस पेमेंट और अन्य इस्तेमाल के लिए NFC कनेक्टिविटी ऑप्शन ऑफर करता है। इससे यह सुझाव मिलता है कि कुछ बाजारों में इस हैंडसेट का बिना NFC वाला वेरिएंट भी आ सकता है।

इस डिवाइस में 6.56-इंच HD+ डिस्प्ले मिलती है जो 90Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करती है और इसके सेंटर पर पंच-होल कटआउट भी दिया गया है। यह फोन मीडियाटेक हीलिओ G88 चिपसेट से लैस है और एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

फोन के बैक पर एक 50MP कैमरा मिल रहा है जिसे एक सेकेंडरी सेंसर और रिंग LED फ्लैशलाइट का साथ दिया गया है। जबकि फोन के फ्रन्ट पर 32MP सेल्फी कैमरा शामिल है। यह एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी ऑफर करता है। आखिर में यह डिवाइस 5000mAh बैटरी से पॉवर लेता है और 18W चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

यह भी पढ़ें: भारत में लॉन्च हुई Noise ColorFit Pro 5 Series, शुरुआती कीमत 3999 रुपये, देखें फीचर

Hot 40i Price

इनफिनिक्स के नए स्मार्टफोन को 4GB + 128GB और 8GB + 256GB के दो वेरिएन्ट्स में पेश किया गया है जिनकी कीमत क्रमश: SAR 375 (लगभग Rs. 8,300) और SAR 465 (लगभग Rs. 10,300) है। यह हैंडसेट हॉरिज़न गोल्ड, पाम ब्लू, स्टारफॉल ग्रीन और स्टारलिट ब्लैक कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :