Infinix Hot 40 5G की जल्द होगी Launching, ये Amazing Specs और फीचर खींच लेंगे अपनी तरफ | Tech News

Updated on 22-Oct-2023
HIGHLIGHTS

Infinix Hot 40 5G स्मार्टफोन को Blutooth SIG सर्टिफिकेशन वेबसाईट पर देखा गया है।

यहाँ इस सर्टिफिकेशन साइट पर Infinix Hot 40 5G स्मार्टफोन का मॉडल नंबर X6836 है।

ऐसा भी देखा जा रहा है कि infinix Hot 40 5G में Bluetooth v5.0 का सपोर्ट होने वाला है।

Infinix की ओर से कथित तौर पर एक बजट स्मार्टफोन को लॉन्च करने की जानकारी मिल रही है। इस स्मार्टफोन को Infinix hot Series में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि स्मार्टफोन कंपनी की ओर से अभी तक इसे लेकर कोई भी घोषणा नहीं की गई है लेकिन स्मार्टफोन को Bluetooth SIG Certification Website पर देखा गया है। फोन का नाम Infinix Hot 40 5G हो सकता है, इसका मॉडल नंबर यहाँ X6836 है। इंटरनेट पर चल रही जानकारी से फोन के मॉडल नंबर के अलावा Infinix Hot 40 5G मानिकर की जानकारी भी मिली है। 

यह भी पढ़ें: G20 Summit: अगर इस्तेमाल किया ये Top Class App तो कहीं नहीं आएगी कोई दिक्कत

MySmartPrice की ओर से ऐसा पाया गया है कि Infinix Hot 40 5G स्मार्टफोन को Bluetooth SIG Certification पर देखा गया है। हालांकि इस वेबसाईट पर फोन के बारे में नाम और मॉडल नंबर को छोड़कर कोई जानकारी नहीं आई है। इस लिस्टिंग से सामने आ रहा है कि फोन में Bluetooth v5.0 सपोर्ट होने वाला है। अब जब Infinix Hot 40 5G स्मार्टफोन इस सर्टिफिकेशन पर देखा जा चुका है, तो इसका यह भी मतलब होता है कि इस फोन को जल्द ही आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया जा सकता है। 

इसके अलावा अभी हाल ही में कंपनी की ओर से Infinix Zero 30 5G कॉ भी लॉन्च किया गया था, इस फोन की शुरुआती कीमत 23999 रुपये के आसपास है। आइए जानते इसके डिटेल्स के बारे में…!

यह भी पढ़ें: Upcoming Phone: Nokia जल्द ला रहा तगड़ी Battery Life वाला तोडू 5G Smartphone, Fastastic है डिजाइन

Infinix Zero 30 5G Specifications and Feature

Infinix के इस फोन में (Infinix Zero 30 5G) में एक 6.67-इंच की Curved AMOLED डिस्पले मिलती है। यह स्क्रीन FHD+ रेजोल्यूशन पर चलती है। इसमें आपको 144Hz रिफ्रेश रेट मिलता है। स्मार्टफोन को एंड्रॉयड 13 के साथ XOS 13 स्किन पर लॉन्च किया गया है। 

Infinix Zero 30 5G स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 8020 प्रोसेसर मिलता है। इस फोन में 12GB रैम और 256GB स्टॉरिज मॉडल मिलता है। फोन में 5000mAh की बैटरी भी मिलती है, जो 68W की फास्ट चार्जिंग के साथ आती है। 

यह भी पढ़ें: तोडू फीचर वाले Galaxy A54 और Galaxy A34 पर Huge Discount! देखें New Price

Infinix Zero 30 5G स्मार्टफोन में कैमरा के तौर पर एक 108MP का OIS प्राइमेरी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा फोन में एक 13MP का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2MP का डेप्थ सेन्सर भी मिलता है। फोन के फ्रन्ट पर आपको एक 50MP का सेल्फ़ी कैमरा मिलता है। इसके माध्यम से आप 60fps पर 4K वीडियो रिकार्ड कर सकते हैं। 

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :