क्या Nothing Phone 2 की कॉपी होगा Infinix GT 10 Pro? हूबहू मिलता है डिजाइन

क्या Nothing Phone 2 की कॉपी होगा Infinix GT 10 Pro? हूबहू मिलता है डिजाइन
HIGHLIGHTS

Infinix कथित तौर पर जल्द ही भारत में नया गेमिंग स्मार्टफोन Infinix GT 10 Pro लॉन्च करेगा।

Infinix GT 10 Pro डायमेंसिटी चिपसेट से लैस होने की संभावना है।

हाल ही में एक टिप्सटर द्वारा Infinix GT 10 Pro का डिजाइन और फीचर्स लीक किए गए थे।

Infinix कथित तौर पर जल्द ही भारत में नया गेमिंग स्मार्टफोन Infinix GT 10 Pro लॉन्च करेगा। स्मार्टफोन का डिजाइन, कलर ऑप्शंस और कुछ मेन स्पेक्स ऑनलाइन लीक हो गए हैं। यह हैंडसेट कम से कम दो कलर ऑप्शंस में आने की उम्मीद है। साथ ही इसमें Nothing Phone 2 की तरह LEDs के साथ ट्रांसपेरेंट रियर पैनल दिया जा सकता है। अब एक नई रिपोर्ट से इस अपकमिंग गेमिंग फोन के डिजाइन को लेकर अधिक डिटेल्स सामने आई हैं। 

यह भी पढ़ें: Honor Play 40C Launched: Honor ने उतारा 5200mAh बैटरी और हाई-क्वालिटी कैमरा वाला नया स्मार्टफोन, जानें क्या है खासियत

GSMArena की एक रिपोर्ट के मुताबिक Infinix GT 10 Pro भारत में अगस्त के पहले हफ्ते में लॉन्च होने की उम्मीद है। स्मार्टफोन की लीक्ड इमेजेस से इसका ट्रांसपेरेंट रियर पैनल सामने आया है जो नए Nothing Phone 2 से मिलता-जुलता है। यह हैंडसेट LED स्ट्राइप्स वाले सेमी-ट्रांसपेरेंट रियर ग्लास पैनल के साथ आ सकता है। इसे ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ देखा जा सकता है जिसे एक रेक्टैंगुलर कैमरा आइलैंड में रखा गया है। रिपोर्ट से पता चला है कि Infinix GT 10 Pro में 108MP प्राइमरी कैमरा मिल सकता है। 

Infinix GT 10 Pro

Infinix GT 10 Pro डायमेंसिटी चिपसेट से लैस होने की संभावना है और यह एंड्रॉइड 13 आधारित XOS 13 के साथ आ सकता है। इसके अलावा इस फोन का सॉफ्टवेयर स्टॉक एंड्रॉइड जैसा अनुभव दे सकता है। डिवाइस को एक मेजर एंड्रॉइड अपडेट और दो साल के सिक्योरिटी अपडेट्स मिलने की उम्मीद है। 

इन डिटेल्स के अलावा रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि अपकमिंग Infinix GT 10 Pro के लिए PUBG, MLBB और Free Fire जैसे गेम्स को खास तौर से ऑप्टिमाइज़ किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: 150W धाकड़ चार्जिंग वाला नया OnePlus 12 बहुत जल्द मरेगा एंट्री, नए फ्लैगशिप प्रोसेसर के साथ परफॉरमेंस में लगेंगे चार चाँद

Infinix GT 10 Pro

हाल ही में एक टिप्सटर द्वारा Infinix GT 10 Pro का डिजाइन और फीचर्स लीक किए गए थे जिससे इसमें डायमेंसिटी 1300 चिपसेट होने का सुझाव मिला था। इस फोन के साथ एक Pro+ वेरिएंट भी लॉन्च होने की उम्मीद है और ये दोनों ही वेरिएंट्स फुल HD+ डिस्प्ले के साथ आ सकते हैं। इन हैंडसेट्स में 32MP सेल्फी कैमरा और 5000mAh बैटरी शामिल हो सकती है। 

Infinix Hot 30 5G Sale

अगर आप Infinix GT 10 Pro के लॉन्च से पहले ही इसके एक लेटेस्ट स्मार्टफोन को जल्द से जल्द खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि हाल ही में लॉन्च हुए Infinix Hot 30 5G की पहली सेल आज से फ्लिपकार्ट पर शुरू हो रही है। तो अगर आप अपने नए फोन में 4GB/8GB रैम और 128GB स्टोरेज चाहते हैं तो आप इस स्मार्टफोन को चुन सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: स्टूडेंट्स के लिए HP के 3 सबसे किफायती और दमदार लैपटॉप

Image Source

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo