12 April को लॉन्च होने वाला है Infinix 40 Pro 5G, लॉन्च से पहले देख लें कितनी हो सकती है कीमत

Updated on 05-Apr-2024
HIGHLIGHTS

Infinix 40 Pro 5G स्मार्टफोन को 12 अप्रैल को लॉन्च किया जाने वाला है।

यह फोन कंपनी का पहला फोन होने वाला है जिसे Cheetah X1 चिप के साथ लॉन्च किया जाएगा।

लॉन्च से पहले ही जान लें कि आखिर Infinix के इस फोन को किस कीमत में लॉन्च किया जा सकता है।

Infinix की ओर से एक नए फोन के लॉन्च की पूरी तैयारी कर ली है। असल में कंपनी अपने पहले ऐसे फोन को लॉन्च करने वाली है, जो Cheetah X1 Chip के साथ आएगा। इस फोन को 12 अप्रैल को लॉन्च किया जाने वाला है।

infinix 40 Pro 4G स्मार्टफोन में काफी कुछ नया होने वाला है। असल में cheetah x1 chip के साथ कंपनी के कहना है कि फोन की बैटरी लाइफ में काफी सुधार आने वाला है। आइए जानते हैं कि आखिर फोन में कैसे स्पेक्स होने वाले हैं।

Infinix का यह फोन 5000mAh की बैटरी से लैस होने वाला है। इसमें 45W की चार्जिंग क्षमता होने वाली है। हालांकि ऐसा भी कहा जा रहा है कि Note 40 Pro+ स्मार्टफोन को 4600mAh की बैटरी के साथ लॉन्च किया जा सकता है। यह 100W की चार्जिंग क्षमता से लैस होने वाला है। दोनों ही मॉडल में 20W की वायरलेस चार्जिंग क्षमता होने वाली है।


डिजाइन की बात करें तो फोन में एक 3D 6.78-इंच की Curved AMOLED डिस्प्ले मिल रही है। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट की डिस्प्ले है, यह 1500Hz Touch Sampling Rate के साथ आती है। यह फोन अपने प्रीमियम डिजाइन के लिए जाना जाएगा। इसमें शाइनिंग मेटल मिलता है। इसके अलावा आपको प्रीमियम वेगन लेदर और ग्लास फिनिश मिलती है।

फोन को दो कलर मॉडल में खरीदा जा सकेगा। इसे Vintage Green और Titan Gold कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। अभी फोन की कीमत को लेकर कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि जैसे जैसे फोन का लॉन्च करीब आएगा हो सकता है कि इसकी कीमत से भी पर्दा उठ जाए।

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :