आईबेरी ने लॉन्च किया अपना Auxus प्राइम P8000 स्मार्टफ़ोन, कीमत Rs. 14,990

Updated on 19-Aug-2015
HIGHLIGHTS

होंग कोंग की स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी आईबेरी ने फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ भारत में अपना नया स्मार्टफ़ोन लॉन्च किया है, Auxus प्राइम P8000 स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 14,990 तय की गई है.

होंग कोंग की स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी आईबेरी ने फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ भारत में अपना नया स्मार्टफ़ोन लॉन्च किया है, Auxus प्राइम P8000 स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 14,990 रखी गई है. बता दें कि इस स्मार्टफ़ोन में फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है, और आप इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट स्नेपडील के माध्यम से इस महीने के अंत से खरीद सकते है. फ़ोन 4G कनेक्टिविटी से लैस है.

अगर स्मार्टफ़ोन में अन्य फीचर्स और स्पेसिफ़िकेशन्स की बात करें तो स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच की FHD डिस्प्ले गोरिला ग्लास दिया गया है और साथ ही यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप पर चलता है. स्मार्टफोन में 64-बिट का ओक्टा-कोर मीडियाटेक MT6753 चिपसेट और 3GB की DDR3 रैम दी गई है. स्मार्टफ़ोन में आपको 16GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है, जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 128GB तक एक्सपैंड कर सकते है.

अगर फ़ोन में दिए गए कैमरा की बात करें तो फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफ़ोन में बढ़िया कैमरा ऑप्शन दिए गए हैं. स्मार्टफ़ोन में 13 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ दिया गया है और इसके साथ ही इस कैमरा के बिलकुल नीचे फिंगरप्रिंट 360-डिग्री टच ID सेंसर भी है. स्मार्टफ़ोन में 4,165mAh क्षमता की बड़ी बैटरी दी गई है, इसमें तेज़ चार्जिंग के लिए 2A क्विक चार्ज फंक्शनलिटी भी है.

इस कीमत में, फिंगरप्रिंट सेंसर और इतनी बड़ी बैटरी के साथ यह देश का सबसे सस्ता फ़ोन है. हालाँकि यह भी सामने आप रहा है कि भारत में जल्द ही कूलपेड अपना डेज़न नोट 3 फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ केवल Rs. 10,000 में लॉन्च करने वाला है.

इमेज सोर्स:

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover.

Connect On :