Hyve Pryme डेका-कोर हेलिओ X20 प्रोसेसर के साथ लॉन्च, कीमत Rs. 17,999

Hyve Pryme डेका-कोर हेलिओ X20 प्रोसेसर के साथ लॉन्च, कीमत Rs. 17,999
HIGHLIGHTS

Hyve Pryme स्मार्टफ़ोन में 4GB की रैम के साथ एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है.

Hyve मोबिलिटी ने अपने दो स्मार्टफ़ोन के साथ इस साल जून में डेब्यू किया था, ये स्मार्टफोंस थे Hyve Storm और Hyve Buzz. और अब कंपनी ने अपना नया स्मार्टफ़ोन Hyve Prime पेश किया है. इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 17,999 है और इसे आप गोल्ड कलर में ले सकते हैं. इस स्मार्टफ़ोन के अमेज़न इंडिया के माध्यम से प्री-बुकिंग 20 नवम्बर से शुरू होगी.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Asus Zenfone Zoom Review in Hindi Video

Hyve Pryme स्मार्टफ़ोन में मेटल यूनीबॉडी दी गई है और इसके अलावा इसमें 5.7-इंच की FHD 2.5D कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है और इसकी पिक्सेल रेजोल्यूशन 1920x1080p है. इसमें आपको 2.3GHz का डेका-कोर मीडियाटेक हेलिओ X20 प्रोसेसर दिया गया है. साथ ही बता दें कि यह एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो पर आधारित है. साथ ही इसमें 3500mAh क्षमता की बैटरी दी गई है. फ़ोन में 4GB की रैम भी मौजूद है और इसमें 32GB की इंटरनल स्टोरेज का भी ऑप्शन मौजूद है. इसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 200GB तक बढ़ा सकते हैं.

फ़ोन में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है. जो टच2कॉल टेक्नोलॉजी के साथ आया है. जिसके द्वारा आप अपने फिंगरप्रिंट के माध्यम से किसी को कॉल करने की आज़ादी देता है. और ऐसा आप तब भी कर सकते हैं जब आपका फ़ोन लॉक हो.

फ़ोन में फोटोग्राफी के लिए 13MP का रियर कैमरा ड्यूल-LED फ़्लैश के साथ और 8MP का फ्रंट कैमरा सिंगल LED फ़्लैश के साथ दिया गया है. इन सब के अलावा स्मार्टफ़ोन में ड्यूल सिल स्लॉट जो कि हाइब्रिड है. 4G के साथ VoLTE, वाईफाई 802.11 ac, ब्लूटूथ 4.1, GPS/GLONASS आदि जैसी सपोर्ट भी दी गई है.

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी टैब S3 साल 2017 में हो सकता है लॉन्च

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी ग्रैंड प्राइम+ अनटूटू पर आया नज़र, 8 मेगापिक्सल कैमरे से लैस

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo