1 लाख के फोन पर इतना भयंकर Diwali Discount! सस्ता फोन खरीदने वालों की निकल गई लॉटरी

1 लाख के फोन पर इतना भयंकर Diwali Discount! सस्ता फोन खरीदने वालों की निकल गई लॉटरी

अगर आप एक नए स्मार्टफोन को इस Diwali Week में खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आप क्यों न महंगे Samsung Galaxy S24+ को ही खरीद लें। असल में यह फोन इस समय इतना सस्ता मिल रहा है, जितना आपने कभी सोचा भी नहीं होगा। Samsung Galaxy S24+ स्मार्टफोन को आप इस समय सबसे भयंकर या ऐसा भी कह सकते है कि सबसे तगड़े डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। Flipkart फोन पर इस समय सबसे धांसू डिस्काउंट दे रहा है।

असल में आपको बता देते है कि फोन की असल प्राइस 99,999 रुपये है। लेकिन इस समय आप इस फोनको केवल 64,999 रुपये में अपने घर ले जा सकते हैं। इसका मतलब है कि इसपर आपको 35,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। यह पहली दफा है जब इस फोन को इतने सस्ते में सेल किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy S24 FE VS OnePlus 12: कैमरा, बैटरी, डिस्प्ले और प्राइस की तुलना, बेस्ट फोन कैसे चुनें

Samsung Galaxy S24+ का प्राइस Flipkart पर धड़ाम से गिरा

Samsung Galaxy S24+ स्मार्टफोन के 12GB रैम और 256GB स्टॉरिज मॉडल को आप इस समय Flipkart पर बेहद अधिक प्राइस गिरावट के साथ खरीद सकते हैं। इस फोन को इस समय केवल 64,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। हालांकि, फेस्टिव सीजन अब केवल कुछ ही दिन के लिए बचा है, ऐसे में आपको इस फोन को जल्दी ही करके खरीदना होगा।

इसके अलावा Exchange Offer के साथ आप इस फोन को और सस्ते में खरीद सकते हैं। इस फोन पर आपको एक्सचेंज ऑफर के तौर पर 60,600 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है। यह डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करता है।

Samsung Galaxy S24+ के स्पेक्स और फीचर

Samsung Galaxy S24+ संरतफोन में एक 6.7-इंच की Dynamic AMOLED 2X डिस्प्ले मिलती है, यह एक Quad HD+ पैनल है, जो 1440×3120 पिक्सेल रेजोल्यूशन से लैस है। फोन की डिस्प्ले पर 120Hz रिफ्रेश रेट मिलता है। इस डिस्प्ले पर 2600 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है। इस फोन में सैमसंग का अपना खुद का Exynos 2400 प्रोसेसर है। इसमें आपको Galaxy AI का भी सपोर्ट मिलता है।

कैमरा को देखते हैं तो फोन में एक 50MP का मेन कैमरा मिलता है, इसमें एक 10MP का अन्य कैमरा 3X Optical Zoom के साथ मिलता है। इसके अलावा फोन में आपको एक 12MP का अल्ट्रावाइड ऐंगल कैमरा भी मिलता है। फोन के फ्रन्ट पर ग्राहकों को एक 12MP का सेल्फ़ी कैमरा भी दिया जा रहा है। इस फोन से आप गजब की सेल्फी ले सकते हैं, इसके अलावा बेहतरीन वीडियो कॉल भी कर सकते हैं। फोन में एक 4900mAh की बैटरी भी मिलती है, जो 45W की Wired और 15W की Wireless Charging क्षमता से लैस है।

यह भी पढ़ें: बेहद सस्ते में मिल रहा Moto G85, खरीदने से पहले चेक करें Realme P1 Speed के साथ तुलना

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo