Motorola के बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन्स पर भारी भरकम डिस्काउंट, Flipkart पर दिवाली सेल का जमकर लें मज़ा

Motorola के बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन्स पर भारी भरकम डिस्काउंट, Flipkart पर दिवाली सेल का जमकर लें मज़ा

Motorola ने ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर अपनी बिग दिवाली सेल शुरू कर दी है, जिसमें यह अपने सबसे लोकप्रिय स्मार्टफोन्स, जैसे Motorola edge50 Pro, Moto g85 5G, और Motorola edge50 Fusion आदि पर रोमांचक डिस्काउंट्स ऑफर कर रहा है। 21 अक्तूबर को शुरू हुई यह सेल ग्राहकों को प्रीमियम डिवाइसेज़ को अविश्वसनीय कीमतों पर खरीदने का मौका देने का वादा करती है।

Motorola edge50 Pro

Motorola edge50 Pro स्मार्टफोन पैंटोन कलर वैलिडेशन के साथ दुनिया के पहले AI सपोर्ट वाले प्रो-ग्रेड कैमरा के साथ आता है। इसमें 144Hz कर्व्ड डिस्प्ले और 125W चार्जर के साथ अग्रणी चार्जिंग क्षमताएं मिलती हैं। इसके फोटोग्राफी विभाग में AI सपोर्ट के साथ 50MP सेल्फ़ी कैमरा शामिल है। यह फोन अभी फ्लिपकार्ट पर अपने 12GB रैम वेरिएंट के लिए 29,999 रुपए की डिस्काउंट की कीमत में उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: Infinix ZERO Flip बनाम TECNO Phantom V Flip के बीच भिड़ंत, तगड़े फीचर्स से ये वाला फोन लूट रहा महफ़िल

Moto G85 5G

Moto 85 5G मिड-रेंज सेगमेंट में Viva Magenta समेत नए कलर ऑप्शंस के साथ उपलब्ध है। इसकी 3D कर्व्ड डिस्प्ले और शेक-फ्री 50MP कैमरा इसे उन लोगों के लिए आकर्षक बनाता है जो स्टाइल और परफॉर्मेंस दोनों तलाश रहे हैं। इसकी कीमत 8GB वेरिएंट के लिए 16,999 रुपए और 12GB वेरिएंट के लिए 18,999 रुपए है। यह डिवाइस उन लोगों के लिए बढ़िया है जो 20000 रुपए के अंदर 5G स्मार्टफोन अनुभव लेना चाहते हैं।

Motorola edge50 Fusion

इसके अलावा Motorola edge50 Fusion को भी महत्वपूर्ण डिस्काउंट मिला है, जिसकी प्रभावी कीमत 21,999 रुपए से शुरू हो रही है। यह स्मार्टफोन 144Hz कर्व्ड डिस्प्ले, IP68 वॉटर प्रोटेक्शन, और एक Sony LYTIA 700C कैमरा के साथ आता है।

Moto G64 5G

जिन लोगों का बजट थोड़ा कम है वे Moto G64 5G के साथ जा सकते हैं। यह फोन 14,999 रुपए की आकर्षक कीमत पर प्रभावशाली फीचर्स ऑफर करता है। यह 6000 mAh की बैटरी और सेगमेंट में सबसे अच्छे रैम विकल्पों से लैस है। यह डिवाइस उन यूजर्स की जरूरतों को पूरा करता है जो किफायती कीमत में परफॉर्मेंस को प्राथमिकता देते हैं।

यह भी पढ़ें: BSNL 4G SIM खरीदने के लिए स्टोर पर जाने का झमेला खत्म, जल्द ATM जैसी मशीनों से SIM बेचेगी कंपनी

इसके अलावा, मोटोरोला इस फेस्टिव सेल के दौरान अपने कई सारे लेटेस्ट ईयरबड्स पर भी डिस्काउंट्स ऑफर कर रहा है। Bose द्वार ट्यून्ड साउन्ड के साथ आने वाले moto buds+ और किफायती moto buds की कीमतों में भी कटौती की गई है।

फ्लिपकार्ट पर चल रही इस बड़ी दिवाली सेल के साथ ग्राहक लिमिटेड टाइम ऑफर्स का आनंद ले सकते हैं जो न केवल बजट-फ्रेंडली हैं बल्कि यह भी सुनिश्चित करते हैं कि उन्हें अग्रणी फीचर्स के साथ हाई-क्वालिटी डिवाइसेज़ मिलें।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo