IFA 2016 में लाँच हो सकते है, हुवावे नोवा, नोवा प्लस, मिडियापैड M3 डिवायसेस

Updated on 31-Aug-2016
HIGHLIGHTS

इस इव्हेंट मेें हुवावे अपने दो स्मार्टफोन्स और एक टैबलेट लाँच कर सकता है.

1 सितंबर को होने वाले IFA 2016 की हर तरफ काफी चर्चा सुनाई दे रही है. इस इव्हेंट में कौन-कौन से डिवायसेस लाँच होगें इसके बारे में लोगों में काफी उत्सुकता बढ़ी है. कहा जा रहा है की, इस इव्हेंट में हुवावे दो स्मार्टफोन्स और टैबलेट लाँच होने वाला है. @evleaks के अनुसार, हुवावे नोवा, नोवा प्लस और मिडियापैड M3 लाँच करेगा. 

हुवावे के डायरेक्टर, कन्झ्यूमर BG के CEO Yu Chengdong ने वेइबो पर अपने दो नए स्मार्टफोन्स के बारे में एक टीजर पोस्ट किया है. इस टीजर में एक स्मार्टफोन में गोल कैमरा और दूसरे स्क्वेअर कैमरा होगा ऐसा दिखाई दे रहा है. साथ ही उसमें ऐसा लिखा है की, यह डिवायसेस 1 सितंबर को IFA 2016 मे लाँच होगें.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

हाल ही में हुवावे अपना एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन लाँच किया जिसका नाम है हुवावे P8. इसकी कीमत है Rs.39,999. इस स्मार्टफ़ोन में 5.2-इंच की फुल HD डिस्प्ले मौजूद है. इसके साथ ही यह स्मार्टफ़ोन किरिन 955 ओक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है जिसकी क्लॉक स्पीड 2.5GHz है. यह डिवाइस 3GB की रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज से लैस है. इस फ़ोन में 12 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है. फ़ोन में सामने की तरफ 8 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है. 

इसके साथ ही यह फ़ोन 3000mAh की बैटरी के साथ आता है. यह एंड्राइड मार्शमैलो v6.0 पर आधारित है. इस फ़ोन में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है. साथ ही इसमें USB टाइप-C पोर्ट भी यूजर्स को मिल रहा है.

 

https://twitter.com/evleaks/status/770322476014460928

इसे भी देखें: रिलायंस Jio अपने LYF स्मार्टफ़ोन यूजर्स को 1 साल के लिए फ्री दे सकता है 4G डाटा

इसे भी देखें: रिलायंस जिओ प्रीव्यू ऑफर: अब सोनी, विडियोकॉन और सैंसुई के 4G फोंस पर हुआ उपलब्ध

Poonam Rane Poyrekar

Content Writer - Marathi

Connect On :