ऑनर होली 2 प्लस स्मार्टफोन हो सकता है 28 जनवरी को लॉन्च

Updated on 21-Jan-2016
HIGHLIGHTS

यह स्मार्टफ़ोन 1.3GHz 64-बिट्स क्वाडकोर प्रोसेसर और 2GB रैम से लैस है. इसमें 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है, जिसे माइक्रो-SD कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है.

मोबाइल निर्माता कंपनी हुवावे 28 जनवरी को अपना नया स्मार्टफ़ोन ऑनर होली 2 प्लस पेश कर सकती है. पहले कंपनी ने खुद जानकारी दी थी कि वह 28 जनवरी को भारत में अपना नया स्मार्टफ़ोन ऑनर 5X  पेश करेगी. कंपनी ने इस इवेंट के मीडिया इंवाइट भी भेजने शुरू कर दिए है. इंवाइट में लॉन्च होने वाले डिवाइस के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई हैं.

इसके साथ ही अब सामने आए एक खुलासे में जानकारी मिली है कि, कंपनी ऑनर 5X स्मार्टफ़ोन के साथ ही एक और स्मार्टफोन को प्रदर्शन करेगी.

आपको बता दें कि, यह जानकारी पीसी-टैबलेट वेबसाइट ने दी है. पीसी-टैबलेट के अनुसार, हुवावे 28 जनवरी को दिल्ली में होने वाले इवेंट के दौरान ऑनर 5X के लॉन्च के साथ ही एक और नए फोन ऑनर होली 2 प्लस को भी भारत में पेश करेगी.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, ऑनर होली 2 प्लस स्मार्टफ़ोन में 5-इंच की HD IPS डिस्प्ले मौजूद होगी, जिसका रेजोल्यूशन 1280×720 पिक्सल है. यह स्मार्टफ़ोन 1.3GHz 64-बिट्स क्वाडकोर प्रोसेसर और 2GB रैम से लैस है. इसमें 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है, जिसे माइक्रो-SD कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है.

इसके साथ ही जानकारी दी गई है कि, ऑनर होली 2 प्लस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद है. यह एक ड्यूल सिम सपोर्ट वाला स्मार्टफ़ोन है. इसमें 4000mAh की बैटरी दी गई है.

 

इसे भी देखें: अमेज़न ग्रेट इंडियन सेल होगी 21 जनवरी से शुरू

इसे भी देखें: फ्लिप्कार्ट पर गणतंत्र दिवस की सेल आज से शुरू, मिल रहे हैं शानदार ऑफर

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech.

Connect On :