भारत में 7 अक्टूबर को लॉन्च हो सकता है हुवावे हॉनर 7

Updated on 05-Oct-2015
HIGHLIGHTS

इस स्मार्टफ़ोन में डुअल LED फ़्लैश वाला 20 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा होने की उम्मीद है. रियर कैमरा सफायर ग्लास के साथ पेश किया जा सकता है.

मोबाइल निर्माता कंपनी हुवावे 7 अक्टूबर को भारत में अपना नया स्मार्टफ़ोन हॉनर 7 लॉन्च कर सकती है. इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 21,999 रखी जा सकती है और यह स्मार्टफ़ोन ऑनलाइन स्टोर फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा. इससे पहले कंपनी ने अपने इस स्मार्टफ़ोन को जुलाई में चीन में आयोजित एक इवेंट में प्रदर्शित किया था.

अगर इस स्मार्टफ़ोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन में 5.2-इंच की डिस्प्ले मौजूद हो सकती है, इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1980×1280 पिक्सल होगा. इसके साथ ही यह स्मार्टफ़ोन हुवावे किरिन 935 चिपसेट, ऑक्टाकोर प्रोसेसर (क्वाडकोर 2.2 कोर्टेक्स A53+क्वाडकोर 1.5 कोर्टेक्स A53) और 3GB की रैम से लैस हो सकता है. इस स्मार्टफ़ोन में 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद हो सकती है जिसको माइक्रो-SD कार्ड के जरिए 64GB तक बढ़ाया जा सकती है.

इसके अलावा इस स्मार्टफ़ोन में डुअल LED फ़्लैश वाला 20 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा होने की उम्मीद है. रियर कैमरा सफायर ग्लास के साथ पेश किया जा सकता है.

इस स्मार्टफ़ोन में एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम 5.1 लोलीपॉप मौजूद होने की उम्मीद है. इसमें इमोशन 3.1 यूजर इंटफेस भी मिल सकता है. कनेक्टिविटी के लिए 3G, वाई-फाई ब्लूटूथ और 4G फीचर भी हो सकता है. यह स्मार्टफ़ोन 3,100mAh की बैटरी से लैस हो सकती है.

इमेज सोर्स

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech.

Connect On :