HTC वन M10 स्मार्टफ़ोन हो सकता है मार्च में लॉन्च

Updated on 22-Jan-2016
HIGHLIGHTS

यह भी आशा है कि अप्रैल में कंपनी का वाइव प्री हेडसेट चुनिंदा बाजारों में सेल के लिए उपलब्ध हो सकता है. यह डिवाइस हाल ही में हुए CES 2016 में प्रदर्शित किया गया था.

मोबाइल निर्माता कंपनी HTC मार्च 2016 में अपना एक नया स्मार्टफ़ोन वन M10 पेश कर सकती है. इसके साथ ही उम्मीद की जा रही है की HTC वन M10 स्मार्टफ़ोन अप्रैल में बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगा.

आपको बता दें कि, यह जानकारी जीएसएमडोम द्वारा दी गई है. जीएसएमडोम ने अपनी एक रिपोर्ट में जानकारी दी है कि, HTC कुछ प्रोटोटाइप की वजह से खुश नहीं है और अपनी डिजाइन टीम से चर्चा कर रहा है. इसके अलावा यह भी आशा है कि अप्रैल में कंपनी का वाइव प्री हेडसेट चुनिंदा बाजारों में सेल के लिए उपलब्ध हो सकता है. यह डिवाइस हाल ही में हुए CES 2016 में प्रदर्शित किया गया था.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, HTC वन M10 स्मार्टफ़ोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 820 चिपसेट मौजूद होगा. इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 23-मेगापिक्सल का रियर  कैमरा भी मिल सकता है. इसमें 3,000mAh की बैटरी हो सकती है. फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा. वहीं यह स्मार्टफोन IP68 सर्टिफाइड है जो इसे धूल-मिट्टी और पानी अवरोधक बनाता है.

गौरतलब हो कि, मोबाइल निर्माता कंपनी HTC साल 2016 में दो गूगल नेक्सस स्मार्टफोन बना सकती है. हाल ही में सामने आई एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, गूगल ने HTC के साथ दो स्मार्टफोंस के निर्माण के लिए समझौता किया है.

आपको बता दें कि, इस रिपोर्ट के अनुसार गूगल की साल 2016 में दो नेक्सस स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना है. ये दोनों ही स्मार्टफोन HTC द्वारा डेवलप किया जाएंगे. रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि एचटीसी द्वारा बनाए जाने वाले नेक्सस फोन 5 और 5.5 इंच डिस्प्ले वाले होंगे.

 

इसे भी देखें: एप्पल आईफोन 6S सिर्फ Rs. 40,983 में हो सकता है आपका

इसे भी देखें: फ्लिप्कार्ट पर गणतंत्र दिवस की सेल आज से शुरू, मिल रहे हैं शानदार ऑफर

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech.

Connect On :