HTC वन E9S ड्यूल-सिम Rs. 21,142 में ऑनलाइन उपलब्ध

Updated on 05-Oct-2015
HIGHLIGHTS

HTC के इस स्मार्टफ़ोन में आपको 4G LTE सपोर्ट के साथ शानदार कैमरा भी मिल रहा है जो 1080p की विडियो रिकॉर्डिंग भी कर सकता है.

HTC ने अपने नए स्मार्टफ़ोन को सबके सामने रखते हुए, इसे कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट किया है. इसे आप ऑनलाइन माध्यम से Rs. 21,142 की कीमत में खरीद भी सकते हैं. इसके साथ ही कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफ़ोन को जल्द ही देश में लॉन्च किया जाएगा.

स्मार्टफ़ोन में आपको ड्यूल-सिम सपोर्ट के साथ नैनो सिम सपोर्ट भी मिल रहा है, स्मार्टफ़ोन एंड्राइड लोलीपॉप के साथ सेन्स UI पर चलता है. इसके साथ ही अगर बाद अन्य स्पेक्स की करें तो स्मार्टफ़ोन में 1.5GHz  ओक्टा-कोर मीडियाटेक (MT6752M) प्रोसेसर साथ 2GB की रैम भी मिल रही है.

इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच की HD 720×1280 पिक्सेल की डिस्प्ले जिसकी पिक्सेल डेंसिटी 267ppi है, मिल रही है. स्मार्टफ़ोन में आपको 16GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. जिसे आप माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से 2TB तक एक्सपैंड कर सकते हैं. हाँ आपने सही सुना है! फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफ़ोन में 13 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा BSI सेंसर के साथ ऑटोफोकस, LED फ़्लैश के साथ आपको इसमें 4 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा-पिक्सेल फ्रंट फेसिंग कैमरा भी BSI सेंसर के साथ मिल रहा है. बता दें कि इस स्मार्टफ़ोन के दोनों ही कैमरा 1080p की विडियो रेकॉर करने में सक्षम हैं.

अगर इसके कनेक्टिविटी ऑप्शन्स की बात करें तो स्मार्टफ़ोन में 4G LTE के साथ भारतीय बैंड्स की LTE सपोर्ट भी है. इसके अलावा इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ, GPS, GPRS/EDGE, माइक्रो-यूएसबी और 3G सपोर्ट भी है.

स्मार्टफ़ोन में 2600mAh क्षमता की बड़ी बैटरी भी दी गई है. साथ ही अगर स्मार्टफ़ोन में के साइज़ पर गौर करें तो यह 157.7×79.7×7.64mm का है और इसका वज़न महज़ 165 ग्राम है. बता दें कि यह स्मार्टफ़ोन आपको सफ़ेद लक्ज़री, मेटोर ग्रे, और रोस्ट चेस्टनट रंगों में आसानी से मिल जाएगा. इसे आप ईबे के माध्यम से भी ले सकते हैं.

इमेज सोर्स:

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover.

Connect On :