HTC वन A9 हो सकता है एक मिड-रेंज स्मार्टफ़ोन

HTC वन A9 हो सकता है एक मिड-रेंज स्मार्टफ़ोन
HIGHLIGHTS

HTC का स्मार्टफ़ोन वन A9 एक मिड-रेंज मॉडल हो सकता है. इसमें 5-इंच की AMOLED डिस्प्ले और 13 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा हो सकता है.

HTC का स्मार्टफ़ोन वन A9 एक मिड-रेंज मॉडल हो सकता है. दरअसल टिपस्टर एवन ब्लास (tipster Evan Blass) ने इससे संबंधित एक ट्वीट किया है.

इस ट्वीट को देख कर तो यही लगता है की HTC वन A9 एक मिड-रेंज स्मार्टफ़ोन होगा. इसमें 5-इंच की AMOLED डिस्प्ले हो सकती है जिसका रेजोल्यूशन 1080x1920p होने की उम्मीद है. इसकी पिक्सेल डेंसिटी 441ppi हो सकती है. इतना ही नहीं यह स्मार्टफ़ोन स्नेपड्रैगन 617 चिपसेट, ओक्टा-कोर प्रोसेसर और एड्रेनो 405 GPU से लैस होगा.

@evleaks से प्रसिद्ध, टिपस्टर इवान ब्लास के ट्वीट की अनुसार, इस स्मार्टफ़ोन में 2GB की रैम और 16GB की इंटरनल मैमोरी भी होगी जिसे माइक्रो-SD कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकेगा. इसके साथ ही इसमें 13 मेगापिक्सेल का रियर और 4 मेगापिक्सेल का अल्ट्रापिक्सेल फ्रंट फेसिंग कैमरा होगा. इस स्मार्टफ़ोन को मेटल बॉडी से कवर किए जाने की उम्मीद है. स्मार्टफ़ोन फिंगरप्रिंट स्कैनर और 2150mAh बैटरी से लैस हो सकता है. इसकी थिकनेस 7mm हो सकती है और यह स्मार्टफ़ोन 6 रंगों में उपलब्ध होने की उम्मीद है.

ऐसी जानकारी है कि यह स्मार्टफ़ोन नवंबर में पेश किया जा सकता पहले ऐसा माना जा रहा थे की HTC अपनी और से एक नया फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन बाज़ार में पेश करेगी, लेकिन मौजूदा जानकारी से तो लग रहा है की कंपनी बाज़ार में एक मिड-रेंज स्मार्टफ़ोन लॉन्च कर सकती है.

इमेज सोर्स

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo