Honor का धमाकेदार फोन भारत में सेल पर, खरीदने से पहले चेक करें ये ताबड़तोड़ लॉन्च ऑफर

Honor का धमाकेदार फोन भारत में सेल पर, खरीदने से पहले चेक करें ये ताबड़तोड़ लॉन्च ऑफर

अभी हाल ही में Honor की ओर से Honor Magic 6 Pro को लॉन्च किया गया था। स्मार्टफोन को कंपनी के Flagship Phone के तौर पर पेश किया गया था, इस फोन में आपको टॉप स्पेक्स और बेहतरीन फीचर भी मिलते हैं। हालांकि, आखिरकार इस फोन को भारत में सेल के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। आइए जानते है कि यह फोन आपको किस कीमत में भारत में मिलेगा, इसके अलावा फोन पर मिलने वाला लॉन्च ऑफर क्या है, फोन के स्पेक्स और फीचर आदि भी यहाँ जान सकते हैं।

Honor Magic 6 Pro की कीमत और लॉन्च ऑफर

चीनी ब्रांड Honor ने अपने Honor Magic 6 Pro स्मार्टफोन को भारत में केवल एक ही वैरिएन्ट में पेश किया गया था, इस फोन को 12GB रैम और 512GB स्टॉरिज के साथ पेश किया गया था, इसकी लॉन्च प्राइस 89,999 रुपये के आसपास है।

  • Honor Magic 6 Pro को आप दो अलग अलग कलर वैरिएन्ट में खरीद सकते हैं।
  • Magic 6 Pro स्मार्टफोन को Black और Epi Green में खरीद सकते हैं।
  • Black Model को आप ग्लास बैक के साथ खरीद सकते हैं।
  • हालांकि, Epi Green Model को केवल वेगन लेदर फिनिश के साथ खरीद सकते हैं, यह फोन काफी प्रीमियम लगता है।

इस समय फोन को Amazon India के अलावा Honor के आधिकारिक Online Store पर लिस्ट किया गया है। Honor की ओर से ग्राहकों को कोई बैंक ऑफर और एक्सचेंज डिस्काउंट नहीं दिया जा रहा है। हालांकि, आपको नो कोस्ट EMI का लाभ मिल सकता है। आप 12 महीने की EMI पर फोन को खरीद सकते हैं।

Honor Magic 6 Pro के स्पेक्स और फीचर

Honor Magic 6 Pro स्मार्टफोन में एक 6.8-इंच की Curved OLED डिस्प्ले मिलती है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट मिलती है, यह एक FHD+ डिस्प्ले है, इसमें HDR10+ का सपोर्ट मिलता है, इसके अलावा इसमें आपको 5000 निट्स की पीक ब्राइटनेस भी मिलती है।

  • Honor Magic 6 Pro स्मार्टफोन में एक 50MP का सेल्फ़ी कैमरा मिलता है।
  • फोन में एक 3D Depth Sensor भी मिलता है।
  • इस फोन में एक 50MP का मेन कैमरा, एक 50MP का अल्ट्रावाइड लेंस और एक 108MP का टेलीफोटो लेंस मिलता है।

Honor Magic 6 Pro स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 8 Gen 3 प्रोसेसर मिलता है। फोन में एक बड़ी 5200mAh की बैटरी मिलती है। यह बैटरी 80W की Wired Fast Charging और 66W के Wireless Charging मिलती है। इसके अलावा फोन में IP68 रेटिंग मिलती है। इससे फोन वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट है। इस फोन में C1+ चिप मिलती है, जो नेटवर्क में सुधार के लिए फोन में दी गई है।

  • फोन में Dolby Vision, NanoCrystal Shield भी मिलती है, इससे डिस्प्ले ज्यादा ड्यूरेबल बन जाती है।
  • फोन को MagicOS 8 पर आधारित एंड्रॉयड 14 पर लॉन्च किया गया है।
Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo