Honor X9b पर धमाका डिस्काउंट वाली सेल, छत से गिरकर भी चकाचक चलेगा ये फोन

Honor X9b पर धमाका डिस्काउंट वाली सेल, छत से गिरकर भी चकाचक चलेगा ये फोन

Honor X9b स्मार्टफोन को भारत में 15 फरवरी 2024 को पेश किया गया था। यह फोन Honor का भारत में सबसे मजबूत फोन कहा जा सकता है। फोन को मिड-रेंज में एक बेहतरीन फोन कहा जा सकता है। इसके फीचर और इसके स्पेक्स इस फोन को एक अलग ही फोन के तौर पर खड़ा कर देते हैं, इस फोन की सबसे खास बात इसका अल्ट्रा बाउन्स फीचर डिस्प्ले है, जो टूटे नहीं टूटता है।

फोन के साथ हमने एक वीडियो भी किया है, जिसमें हमने फोन को 100 बार गिराया है, हालांकि लगभग 25 बार यह फोन जोर से गिराने पर भी टूटा नहीं था। वहीं अगर कोई दूसरा फोन होता तो उसके टुकड़े हो जाते। अब इस फोन पर बेहतरीन डील और डिस्काउंट दिया जा रहा है।

मैं इस फोन को लेकर इतना कह सकता हूँ कि अगर आप बार बार अपने फोन को गिरा देते हैं, यह किसी भी कारण हो सकता है, और इसे लेकर आपका बेहद ज्यादा नुकसान हो रहा है तो आपको Honor X9b को आँख बंद करके खरीद लेना चाहिए, असल में यह फोन वाकई टूटता नहीं है।

आप इसका वीडियो digit mobile YouTube Channel पर देख सकते हैं। आइए अब जानते है कि यह बेहद ही ज्यादा मजबूत और सॉलिड फोन आपको इस समय किस प्राइस में मिल रहा है।

Honor X9b पर धमाका डिस्काउंट

Honor X9b स्मार्टफोन को भारत में 25,999 रुपये की कीमत में लाया गया था, हालांकि इस समय आप इस फोन को Amazon India पर लिमिटेड समय के लिए 22,999 रुपये की कीमत में मिल रहा है, अन्य शब्दों में कहें तो इस फोन पर आपको पूरे 3000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

प्लान वाउचर वैलिडीटी डिस्काउंट बैंक ऑफर एक्सचेंज ऑफर
Honor X9b ₹25,999 से ₹22,999 ₹3000 ₹1000 बैंक डिस्काउंट (ICICI Bank Cards) हाँ

हालांकि इतने पर ही यह ऑफर समाप्त नहीं होता है, असल में आपको इस फोन पर 1000 रुपये का बैंक डिस्काउंट भी मिल रहा है। फोन पर आपको ICICI Bank Debit और Credit Cards पर यह डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Honor X9b पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है?

इसके अलावा इस फोन पर आपको इस समय एक बेहतरीन एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। जिसके बाद फोन का प्राइस लगभग 21,400 रुपये के आसपास कम हो जाता है, अगर आपको फुल एक्सचेंज वैल्यू मिलता है तो ही आप इस डील का लाभ ले सकते हैं। यानि आप फोन को इस समय बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं।

Honor X9b के स्पेक्स और फीचर

Honor X9b स्मार्टफोन में एक 6.79-इंच की Curved OLED डिस्प्ले मिलती है, यह डिस्प्ले 1.5K रेजोल्यूशन से लैस है। इसके अलावा इसे 120Hz रिफ्रेश रेट भी मिलता है। इसके अलावा इसमें 1200 निट्स का ब्राइटनेस मिलता है। फोन में सेल्फ़ी के लिए एक पंच-होल कटआउट है, इसमें सेल्फ़ी कैमरा को रखा गया है।

स्पेसिफिकेशन विवरण
डिस्प्ले 6.79-इंच Curved OLED, 1.5K रेजोल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट, 1200 निट्स
प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 6 Gen 1
सॉफ्टवेयर Android 14 (MagicOS 7.2)
कैमरा 108MP प्राइमरी, 5MP अल्ट्रावाइड, 2MP मैक्रो, 16MP सेल्फी
बैटरी 5800mAh, 35W वायर्ड चार्जिंग
कनेक्टिविटी 5G, Dual Band WiFi, Bluetooth 5.1, NFC, GLONASS
सिम डुअल सिम
सिक्योरिटी In-Screen Fingerprint Sensor

इसके अलावा इस फोन को स्नैपड्रैगन 6 Gen 1 प्रोसेसर पर पेश किया गया है। फोन एंड्रॉयड 14 पर आधारित MagicOS 7.2 पर चलता है। कैमरा के लिए फोन में एक ट्रिपल सेटअप है। इसमें एक 108MP का प्राइमेरी कैमरा मिलता है, इसके अलावा फोन में एक 5MP का अल्ट्रावाइड यूनिट भी मिलता है, फोन में एक 2MP का मैक्रो लेंस भी है। इस फोन में एक 16MP का सेल्फ़ी कैमरा भी मिलता है।

बैटरी की बात करें तो यह फोन एक 5800mAh की बैटरी के साथ आता है, इसमें 35W की Wired Charging Support भी मिलती है। इसके अल्वा फोन में डुअल सिम, 5G, Dual Band WiFi, Bluetooth 5.1, NFC, GLONASS के साथ साथ In-Screen Fingerprint Sensor भी मिलता है। इस फोन में URB Type C Port भी मिलता है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo