इस वेबसाइट पर दिखा Honor X9B, भारत में जल्द होगी Launching, इन Powerful फोन्स को देगा कांटे की टक्कर

इस वेबसाइट पर दिखा Honor X9B, भारत में जल्द होगी Launching, इन Powerful फोन्स को देगा कांटे की टक्कर
HIGHLIGHTS

कथित तौर पर Honor के एक नए स्मार्टफोन Honor X9B को BIS वेबसाइट पर देखा गया है।

यह हैंडसेट भारत में दिसंबर के आखिर में या जनवरी की शुरुआत में लॉन्च हो सकता है।

कंपनी अपने इस अपकमिंग फोन के साथ भारत में अपने पहले TWS ईयरबड्स भी लॉन्च कर सकती है।

Honor ने इस साल सितंबर में Honor 90 के लॉन्च के साथ भारतीय स्मार्टफोन बाजार में वापसी की है। अब, कथित तौर पर एक नए स्मार्टफोन Honor X9B को BIS वेबसाइट पर देखा गया है। साथ ही कंपनी अपने इस अपकमिंग फोन के साथ भारत में अपने पहले TWS ईयरबड्स भी लॉन्च कर सकती है। 

Honor X9B: BIS Listing

BIS लिस्टिंग को 91Mobiles द्वारा स्पॉट किया गया है। हालांकि, इस लिस्टिंग में मॉडल नंबर शामिल नहीं है लेकिन इससे यह संकेत जरूर मिला है ऑनर का यह डिवाइस भारत में जल्द ही लॉन्च हो सकता है। 

यह भी पढ़ें: Unlimited Offer! Jio 7 Best Plans: इनके आगे घुटने टेक देते हैं Airtel और Vi के Recharge

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक BIS पर लिस्टेड मॉडल Honor X9B होने की संभावना है। यह हैंडसेट भारत में दिसंबर के आखिर में या जनवरी की शुरुआत में लॉन्च हो सकता है। 

ऑनर के अपकमिंग स्मार्टफोन की कीमत भारत में लगभग 25000 रुपए हो सकती है, यह देखते हुए उम्मीद है कि यह फोन Realme 11 Pro Series को टक्कर देगा। इस तरह यह Honor 90 की तुलना में एक बजट-फ्रेंडली ऑप्शन हो सकता है जो भारत में 37,999 रुपए की कीमत में आया था। 

हालांकि, Honor के अपकमिंग हैंडसेट को लेकर अभी अधिक जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन संभावना है कि यह Honor X9b का एक वेरिएंट या अपडेटेड वर्जन हो सकता है जो वर्तमान में कुछ ही बाजारों में उपलब्ध है। 

यह भी पढ़ें: Amazon पर लिस्ट हुआ Redmi 13C, इतनी सी कीमत में मिलेगा 50MP कैमरा, बड़ी डिस्प्ले और बहुत कुछ…

Honor X9b Specs 

Honor X9b एक कर्व्ड 6.78-इंच एमोलेड डिस्प्ले के साथ आता है जो 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करती है। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 प्रोसेसर से लैस है और 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है। 

फोटोग्राफी के लिए इस हैंडसेट के बैक पर 108MP प्राइमरी कैमरा, 5MP अल्ट्रावाइड एंगल लेंस और 2MP मैक्रो कैमरा दिया गया है। इसी बीच डिवाइस के फ्रन्ट पर 16MP सेल्फी कैमरा शामिल है। साथ ही डिवाइस में 5800mAh बैटरी मिलती है जो 35W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo