Honor ने लॉन्च किया 19GB RAM वाला X40 GT Racing Edition स्मार्टफोन, कम दाम में तगड़े फीचर | Tech News

Honor ने लॉन्च किया 19GB RAM वाला X40 GT Racing Edition स्मार्टफोन, कम दाम में तगड़े फीचर | Tech News
HIGHLIGHTS

Honor X40 GT Racing Edition को चीन में लॉन्च कर दिया गया है।

यह स्मार्टफोन Honor X40 GT का अपडेटेड वर्जन है जिसे पिछले साल अक्टूबर में पेश किया गया था।

यह स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शंस रेसिंग ब्लैक, रेसिंग सिल्वर और मिडनाइट ब्लैक में आता है।

Honor X40 GT Racing Edition को चीन में लॉन्च कर दिया गया है। ब्रांड इस स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा बात इसीलिए नहीं कर रहा है क्योंकि यह पूरी तरह से एक नया फोन नहीं है बल्कि Honor X40 GT का अपडेटेड वर्जन है जिसे पिछले साल अक्टूबर में पेश किया गया था। 

याद दिला दें कि पिछले साल लॉन्च हुआ Honor X40 GT दो स्टोरेज ऑप्शंस 8GB रैम + 256GB स्टोरेज और 12GB रैम + 256GB स्टोरेज में आया था। रेसिंग ब्लैक, मिडनाइट ब्लैक और टाइटेनियम सिल्वर शेड्स में पेश किया गया था। 

Honor X40 GT Racing Edition

यह भी पढ़ें: Reliance Jio का Jio AirFiber लॉन्च, घर ले जाएँ 1Gbps की स्पीड: देखें और Pricing Details और Feature | High Tech

Honor X40 GT Racing Edition: Price 

आज लॉन्च हुआ Honor X40 GT Racing Edition स्मार्टफोन 12GB रैम + 256GB स्टोरेज और 12GB रैम + 512GB स्टोरेज के दो वेरिएंट्स में आता है। इन दोनों मॉडल्स की कीमत क्रमश: 1,799 Yuan (लगभग 21000 रुपए) और 1,999 Yuan (लगभग 23000 रुपए) रखी गई है। यह स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शंस रेसिंग ब्लैक, रेसिंग सिल्वर और मिडनाइट ब्लैक में आता है।  

Honor X40 GT Racing Edition: Specifications 

Honor का यह नया स्मार्टफोन 6.81-इंच FHD+ LCD स्क्रीन के साथ आता है जो 144Hz रिफ्रेश रेट और 240Hz टच सैंपलिंग रेट ऑफर करती है। सिक्योरिटी के लिए इसमें एक साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 मोबाइल प्लेटफॉर्म पर चलता है। इस प्रोसेसर को LPDDR5 रैम और UFS 3.1 स्टोरेज का सपोर्ट दिया है। 12GB तक रैम के अलावा इस फोन में 7GB वर्चुअल रैम भी मिल रही है। साथ ही हैंडसेट में 4800mAh बैटरी लगी हुई है जो 66W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

Honor X40 GT Racing Edition Launched

यह भी पढ़ें: Flipkart Big Billion Days Sale को लेकर इंटरनेट पर आई बड़ी जानकारी, मिलेगा 80% तक का धमाका डिस्काउंट, अभी चेक करें

कैमरा विभाग में यह स्मार्टफोन फ्रन्ट पर 16-मेगापिक्सल सेल्फ़ी कैमरा ऑफर करता है। वहीं पीछे की तरफ इसमें 50MP मेन कैमरा, 2MP मैक्रो लेंस और 2MP डेप्थ-ऑफ-फील्ड लेंस शामिल है। X40 GT Racing Edition अपनी स्लीक 8.45mm थिकनेस और 199.5 ग्राम वज़न के साथ अपने आकर्षक डिजाइन और पोर्टेबिलिटी के बीच बैलेंस बनाता है। जैसा कि आप देख ही सकते हैं Honor X40 GT Racing और इसके पिछले साल के रेगुलर वर्जन को एक जैसे स्पेक्स दिए गए हैं।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo