Honor Play 8T: Honor लाया 6000mAh बैटरी और 20GB रैम वाला Powerful स्मार्टफोन, जानें कीमत | Tech News

Updated on 18-Oct-2023
HIGHLIGHTS

Honor Play 8T को चीन में लॉन्च कर दिया गया है।

इसमें 6000mAh की बैटरी दी गई है जो तीन साल की ड्यूरेबिलिटी और बढ़ी हुई बैटरी लाइफ का वादा करती है।

यह डिवाइस अभी चीन में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है और बाजार में 23 अक्टूबर को रिलीज़ होगा।

Honor Play 8T को चीन में लॉन्च कर दिया गया है। यह मिडरेंज हैंडसेट एक ब्राइट LCD पैनल, बड़ी बैटरी, 256GB स्टोरेज और ड्यूल रियर कैमरा सिस्टम के साथ आया है। आइए इस डिवाइस के स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और कीमत पर एक नजर डालते हैं। 

Honor Play 8T: स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

ऑनर का नया स्मार्टफोन 6.8-इंच IPS LCD पैनल के साथ आया है जो फुल HD+ रिज़ॉल्यूशन और 850 निट्स तक ब्राइटनेस ऑफर करती है। फोन के रियर डिजाइन में एक खूबसूरत टेक्सचर्ड सरफेस शामिल है जो रोशनी और परछाई के साथ खेलता है। सुरक्षा के लिए यह डिवाइस एक साइड-फेसिंग फिंगरप्रिन्ट स्कैनर ऑफर करता है। 

यह भी पढ़ें: Security Alert! एंड्रॉइड पर आया सबसे अडवांस Malware का खतरा, SMS, फोन कॉल्स सब कर लेगा चोरी, जानें पूरा माजरा | Tech News

Play 8T डायमेंसिटी 6080 चिपसेट से लैस है जिसे 12GB तक LPDDR4x रैम, 8GB वर्चुअल रैम और 256GB स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। इसमें 6000mAh की बैटरी दी गई है जो तीन साल की ड्यूरेबिलिटी और बढ़ी हुई बैटरी लाइफ का वादा करती है। ब्रांड के अनुसार यह स्मार्टफोन एक बार फुल चार्ज होने पर 123 घंटों का म्यूज़िक प्लेबैक, 10 घंटे की गेमिंग या 55 घंटे का टॉकटाइम ऑफर कर सकता है। इसके अलावा यह फोन 35W चार्जिंग को सपोर्ट करता है। 

कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो ऑनर का नया हैंडसेट 50MP प्राइमरी लेंस और 2MP का सेकंडरी कैमरा ऑफर करता है। फोन के फ्रन्ट पर 8MP सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इसमें इमर्सिव ऑडियो-विजुअल अनुभव के लिए इसमें ड्यूल स्टीरियो स्पीकर्स मिल रहे हैं। यह एंड्रॉइड 13 पर आधारी Magic OS 7.2 पर काम करता है। कुल मिलाकर यह डिवाइस Honor Play 50 Plus का बदला हुआ वर्जन है। 

Play 8T: कीमत और उपलब्धता

Play 8T स्मार्टफोन 8 GB रैम + 256 GB स्टोरेज और 12 GB रैम + 256 GB स्टोरेज के दो मेमोरी कन्फ़िगरेशन्स में उपलब्ध है। इन वेरिएंट्स की कीमत क्रमश: 1,099 Yuan (लगभग 12,500 रुपए) और 1,299 Yuan (लगभग 14,800 रुपए) रखी गई है। यह तीन शेड्स ब्लैक, सिल्वर और ग्रीन में आता है। यह डिवाइस अभी चीन में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है और बाजार में 23 अक्टूबर को रिलीज़ होगा। 

यह भी पढ़ें: Apple Diwali Sale 2023: Apple iPhones, iPads और MacBooks पर दे रहा धमाकेदार डिस्काउंट, ऐसे ऑफर के यकीन न हो

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :